घरवालों से परेशान है ये शख्स, खुद को किया पुलिस के हवाले, कहा- जेल में मिलेगी शांति

लोग ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार से साथ बिताना चाहते है।
लेकिन एक बंदा घरवालों से परेशान हो कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
इस शख्स का कहना है कि उसको जेल में ही शांति मिलेगी।

By: Shaitan Prajapat

Published: 20 Feb 2021, 12:46 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना काल ने लोगों को बहुत कुछ सीखाया है। जो लोग लापरवाह दे, खुद के लिए और परिवार के बारे में नहीं सोचते थे। इस महामारी के दौरान उन लोगों को समझ में आ गया है कि मजबूरी में परिवार से दूर रहना अलग है। लेकिन जितना संभव हो सकता है ज्यादा से ज्यादा समय घरवालों के साथ ही बिताना चाहिए। लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने परिवार के साथ रहे और उसको महत्व दिया। हाल ही में यूनाइटेड किंगडम से एक अनोखा मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, एक बंदा अपने परिवार वालों से बहुत परेशान हो गया। उनके से तंग आकर उन्होंने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। वह चाहता है कि जेल में शांति के साथ रहे।

घरवालों से तंग आकर खुद को किया पुलिस के हवाले
एक रिपोर्ट के अनुसार, बर्गेस हिल पुलिस स्टेशन को फोन किया और खुद को अपनी इच्छा से पुलिस को सौंप दिया। वह अपने घरवालों के साथ रहना नहीं चाहता है। उसका कहना है कि घर में रहने से बेहतर तो जेल है। जहां पर वह शांति के साथ रह सकता है। हालांकि पुलिस ने उस शख्स की अब तक पहचान उजागर नहीं की है।

यह भी पढ़े :— ये है ब्लैक एलियन! टैटू के चक्कर में कर ली जिंदगी खराब, अब बोलने में हो रही है परेशानी

जेल में मिलेगी शांति
ससेक्स नेबरहुड पुलिसिंग इंस्पेक्टर डेरेन टेलर ने बताया कि वह आदमी जेल में वापस जाना चाहता था। उसने बुधवार को शाम करीब 5 बजे खुद को पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर टेलर ने इस घटना के बारे में ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, शांति और शांत! वांटेड पुरुष ने कल दोपहर को खुद को टीम को सौंप दिया, हमें सूचित करने के बाद कि वह जेल में वापस जाना चाहता था, क्योंकि वह कुछ समय के लिए अकेला रहना चाहता था।

लोग जमकर दे रहे है प्रतिक्रिया
यह अजीबोगरीब मामला जैसे ही सामने आया सोशल मीडिया पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। यूजर्स का कहना है कि लोग ज्याद से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहता है। लेकिन यह बंदा अपने घरवालों से दूर क्यों भाग रहा है। वहीं कुछ लोगों कहना है कि घर का माहौल देखकर यह भगना चाहता है। घरवालों को भी थोड़ा सपोर्ट करना चाहिए।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned