OMG! छापा मारने गई टीम पर मुर्गे ने किया हमला, पुलिस अधिकारी की मौत

पुलिसवाले दिन और रात ड्यूटी करते है तभी तो हम लोग आराम से रहते है। कई बार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों को अपनी जान को खतरे में डालना पड़ता है। हाल ही में अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी की जान चली गई है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 28 Oct 2020, 02:35 PM IST

नई दिल्ली। पुलिसवाले दिन और रात ड्यूटी करते है तभी तो हम लोग आराम से रहते है। कई बार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों को अपनी जान को खतरे में डालना पड़ता है। हाल ही में अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी की जान चली गई है। यह मामला फिलीपीन्स का है। मनीला में मुर्नों की अवैध लड़ाई पर पुलिस की टीम छापा मारने गई थी। इस दौरान एक मुर्गे पर उन पर हमला कर दिया। जिसमें पुलिस अधिकारी बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद उसकी मौत हो गई है।

मुर्गे ने किया था हमला
एक रिपोर्ट के अनुसार नोर्दन समर के पुलिस प्रमुख कर्नल अर्नेज अपुड ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के बारे में बताया। पुलिस की एक टीम अवैध मुर्गों की लड़ाई के खिलााफ छापा मारने गई थी। इस दौरान एक मुर्गे ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें एक पुलिस अधिकारी लेफ्टिनेंट क्रिस्चियन बोलोक गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़े :— ये है 5 टन का आलू, एक रात के लिए लोग देते हैं इतनी रकम

police officer

यह भी पढ़े :— मॉडल ने होठों पर लगाई ऐसी चीज, लोगों ने सुनाई खूब खरीखोटी, देखें मजेदार वीडियो

अस्पताल में मौत
बताया जा रहा हैं कि इस फाइटर मुर्गे के पैर में ब्‍लेड लगे हुए थे और उससे पुलिस अधिकारी के पैर की धमनी कट गई थी। इससे पुलिसकर्मी के पैर से काफी खून निकल गया और अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, बोलोक वहां पर मुर्गे की लड़ाई के अवैध खेल के बारे में साक्ष्‍य जुटाने गए थे। सान जोसे शहर में हुई इस छापेमारी के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुर्गे के पैर बांधते है ब्‍लेड
आपको बता दें कि फिलीपीन्‍स में मुर्गे की लड़ाई को 'तुपडा' कहा जाता है। वहां यह काफी लोकप्रिय है। स्थानीय लोग इस पर पैसा लगाते हैं और ये जुए की तरह ही मशहूर है। इस लड़ाई के समय मुर्गे के पैर में ब्‍लेड से बना कांटा लगाया जाता है जिसे गाफ कहा जाता है। इस लड़ाई में एक मुर्गे को जान से हाथ धोना होता है। हालांकि कोरोना काल के दौरान इस घातक लड़ाई को कई देशों खेलों और सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों को बैन कर दिया गया है।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned