scriptशिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ा कुत्ता फिर बुलानी पड़ी फायर बिग्रेड, जानें क्यों करना पड़ा ऐसा | firefighters rescue dog stuck in tree after chasing cat | Patrika News

शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ा कुत्ता फिर बुलानी पड़ी फायर बिग्रेड, जानें क्यों करना पड़ा ऐसा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2019 08:09:34 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

फायर डिस्ट्रिक्ट की एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है
इस पोस्ट को देखकर लोग खूब हंस रहे हैं

158bacfd-195e-4682-a793-20d8c4e2ccd4-large16x9_191218082845doggermanshepherdstuckintreelivevideo.jpg

German shepherd

नई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) में लेथ्रॉप मेंटेका फायर डिस्ट्रिक्ट की एक फेसबुक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को देखकर काफी हंस रहे हैं। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है कि अगर आप भी इसके बारे में सुनेंगे तो खुद को ठहाके लगाने से नहीं रोक सकेंगे।

फेसबुक पर लेथ्रोप मंटेका फायर डिस्ट्रिक्ट द्वारा फोटो शेयर की गई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि फायर ऑफिसर्स पेड़ पर चढ़े हुए कुत्ते को बचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कुत्ते को जमीन पर लाने के लिए एक सीढ़ी का इस्तेमाल किया गया।

दीवार पर टेप लगाकर चिपकाया केला, जानें क्यों 85 लाख में बिका

रिपोर्ट के मुताबिक कुत्ता बिल्ली का पीछा करते हुए पहले तो पेड़ पर चढ़ गया। इस बीच बिल्ली पेड़ से कूद गई लेकिन कुत्ते को रेस्क्यू करके बचाया गया। जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) डॉग ने एक ऊंचे पेड़ पर बिल्ली का पीछा किया। लेकिन कुत्ता नीचे नहीं उतर सका।

एक कबूतर पकड़ो और एक हजार रुपए का इनाम पाओ

अब अगली बार कुत्ते पेड़ पर चढ़ने से पहले दो बार सोचेगा। यह पोस्ट 15 दिसंबर को शेयर की गई थी। इस पोस्ट शेयर करने के बाद से ही काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट को अब तक हजारों की संख्या में शेयर्स और रिएक्शन्स मिल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो