scriptप्रेमी के घर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप | Girl on strike at his boyfriends residence | Patrika News

प्रेमी के घर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

Published: Dec 09, 2018 03:30:55 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

लड़की ने अपने प्यार को फिर से पाने के लिए अनोखा रास्ता चुना है और अपने प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई है।

love

प्रेमी के घर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। प्रेम एक ऐसा माध्यम है जो दो लोगों को सबसे करीब ले आता है। लेकिन कई बार यह प्यार तब मुकम्मल नहीं हो पाता है। जब उनमें से कोई एक बीच रास्ते में ही साथ छोड़ देता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर में देखने को मिला है जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को छोड़कर फरार हो गया। हालांकि लड़की ने अपने प्यार को फिर से पाने के लिए अनोखा रास्ता चुना है और अपने प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई है। वहीं अब स्थानीय लोग और लड़की के परिजन उससे धरना खत्म करने की मांग कर रहे हैं।

बच्चों के साथ क्लास में टीचर कर रही थी गलत काम, आवाज न आए इसलिए मुंह में लगा दिया था टेप, वीडियो वायरल

इस बारे में पीड़ित लड़की ने बताया कि कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन जब प्रेमिका ने शादी का दबाव कहना शुरू किया तो युवक पहले कुछ दिन बाद करने की बात कहा और फिर मुकर गया। लड़की को जब किसी अनहोनी की आशंका होनी शुरू हुई तो वह अपने प्रेमी से मिलने उसके गांव पहुंच गई। युवती के आने की सूचना मिलते ही आरोपी प्रेमी फरार हो गया, लेकिन प्रेमिका उसके घर के सामने धरने पर बैठी गई।

दो दिनों से भूखा था कुत्ता, खाने की खुशबू मिलने से हुआ खूंखार और फिर चबा गया जिंदा इंसान

एक कार्यक्रम में हुई थी मुलाकात

पीड़ित लड़की ने लड़के से अपनी मुलाकात के बारे में बताया कि वह एक कार्यक्रम में लड़के से मिली थी और फिर दोनों में बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे बात होने का ये सिलसिला प्यार में तब्दील हो गया। युवती ने बताया कि जब उसने शादी की बात की तो युवक ने टालना शुरू कर दिया और फिर बाद में तो इनकार ही कर दिया। उसके बाद से उसने कई बार फोन किया लेकिन उसने कॉल भी रिसीव करना बंद कर दिया। ऐसे में प्यार में धोखा खाई लड़की के पास जब कोई और रास्ता नहीं बचा तो वह प्रेमी के घर पहुंच गई लेकिन युवक उसे वहां भी नहीं मिला। फिर मजबूर होकर वो घर के बाहर धरने पर बैठ गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो