scriptजिस वजह से स्कूल ने छात्रा को भेजा घर, उसी वजह पर छात्रा ने ऐसे उठाए सवाल     | Girl Student shows her anger like this after send home from school by teachers | Patrika News

जिस वजह से स्कूल ने छात्रा को भेजा घर, उसी वजह पर छात्रा ने ऐसे उठाए सवाल    

Published: Nov 01, 2015 01:29:00 pm

Submitted by:

कार्ले बर्गीस नाम की लड़की अमेरिका के एक स्कूल में हाईस्कूल की एक छात्रा है। पिछले दिनों उसके स्कूल की टीचर्स ने उसे स्कूल पहुंचने पर घर भेज दिया। टीचर्स के मुताबिक कार्ले की स्कर्ट ‘शॉर्ट’ थी।

कार्ले बर्गीस नाम की लड़की अमेरिका के एक स्कूल में हाईस्कूल की एक छात्रा है। पिछले दिनों उसके स्कूल की टीचर्स ने उसे स्कूल पहुंचने पर घर भेज दिया। टीचर्स के मुताबिक कार्ले की स्कर्ट ‘शॉर्ट’ थी। इसके बाद छात्रा वापस घर तो पहुंची, लेकिन इस दौरान उसके मन में कई सवाल उठते रहें। उसने उन सभी सवालों को सोशल साइट्स पर शेयर करने का फैसला किया।
p4
स्कूल के द्वारा उसे घर वापस भेजने के इस कदम पर उसने सोशल मीडिया पर गंभीर कटाक्ष किया। उसने अपने साथ हुए इस व्यवहार को टीचर्स की प्लानिंग बताने के साथ ही वहां के कर्मचारियों के रवैए पर भी सवाल उठाए।
p2P3
कार्ले ने अपनी पोस्ट के साथ स्कर्ट पहने हुए अपनी फोटो भी अपलोड की और लोगों से पूछा कि क्या उसकी स्कर्ट वाकई ‘शॉर्ट’ थी।
p5

कार्ले की सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट कुछ ही देर में जमकर वायरल हो गई। पोस्ट के वायरल होने के बाद स्कूल प्रिंसिपल कोरे मर्फी ने उसके अनुशासन के मामले पर कुछ भी कहने की बजाय उसके लेखन क्षमता की तारीफ की।

प्रिंसिपल के मुताबिक वो एक टैलेन्टेड लेखक है, इसी वजह से उसकी पोस्ट जमकर वायरल हो सकती है। उन्होंने कहा कि पोस्ट पढ़कर उसके शब्दों के जरिए लोगों ने उसकी भावनाओं को महसूस किया है।

वही, कार्ले के मुताबिक ‘उसे गर्व है कि उसने एक प्लेटफॉर्म दिया है, जिसपर कई लड़कियां सिस्टम के खिलाफ बोल सकती हैं। साथ ही उसने कहा कि कई छात्रों ने उसका समर्थन किया है और इस पोस्ट के बाद उसकी प्रिंसिपल से भी बात हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो