नग्न शरीर पर ये चीज लगाकर रोज अलग-अलग घरों में घुसता है शख्स, आैर...

नग्न शरीर पर ये चीज लगाकर रोज अलग-अलग घरों में घुसता है शख्स, आैर...

Vinay Saxena | Publish: Sep, 07 2018 04:01:09 PM (IST) अजब गजब

गोवा के एक पॉश कालोनी में अनोखा शख्स पुलिस के लिए मुसीबत बन चुका है। कालोनी के लोगों से पुलिस को ऐसी शिकायतें मिल रही हैं, जिन्हें सुनकर खुद पुलिस भी हैरान है।

नई दिल्ली: गोवा के एक पॉश कालोनी में अनोखा शख्स पुलिस के लिए मुसीबत बन चुका है। कालोनी के लोगों से पुलिस को ऐसी शिकायतें मिल रही हैं, जिन्हें सुनकर खुद पुलिस भी हैरान है। लोगों ने कहा कि पिछले तीन महीनों से एक शख्स ने उन्हें परेशान कर रखा है। वह रोज रात में घर में घुस आता है और पूरी रात महिला को सोते हुए निहारता है। इस अजीबोगरीब शख्स के बारे में पता तब चला जब दो महिलाओं ने उसे सुबह तड़के अपने बगल में लेटे हुए देख लिया। वह तुरंत निकलकर फरार हो गया। पुलिस अनजान शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिर्फ अंडरवियर पहनकर पूरे शरीर पर लगाता है तेल


पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, यह शख्स अपने शरीर पर केवल अंडरवियर पहनता है और पूरे शरीर पर तेल लगाए रहता है। वह सिर्फ उन्हीं घरों को निशाना बनाता है, जहां केवल महिलाएं ही रहती हों। शिकायत के मुताबिक, पिछले तीन महीने में उसने घरों में घुसना ज्यादा कर दिया है। वह सुबह साढ़े तीन बजे से लेकर चार बजे के बीच अंदर घुसता है।

कुछ महिलाआें के अंडरगारमेंट्स भी हुए गायब


आरोपी किचन और हॉल की खिड़की से अंदर घुसता है। कुछ घरों में तेल के निशान भी मिले हैं। वहीं, कुछ महिलाओं ने कहा है कि उसके अंडरगारमेंट्स भी गायब हैं। बता दें, बीते 15 जून को आरोपी दो महिला के बगल में फ्लोर पर लेटा हुआ मिला, जैसे ही महिलाओं की नजर पड़ी आरोपी तेजी से भागा और वहां से गायब हो गया। वहीं, बीते दो सितंबर को वह एक कपल के बेडरूम में लेटा हुआ मिला। जैसे ही उन्होंने उसका पीछा किया वह खिड़की से कूदकर भाग गया। एेसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से भी सामने आया था, जहां लोगों के घर की छतों से महिलाआें के अंडरगार्मेंट्स गायब होने लगे थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned