scriptशादी के तीन दिन बाद ही गर्लफ्रेंड से चोरी-छिपे मिलने गया पति, क्रेडिट कार्ड ने खोली बेवफाई की पोल | Gujarat: Credit card bill exposes husband extra marital affair | Patrika News

शादी के तीन दिन बाद ही गर्लफ्रेंड से चोरी-छिपे मिलने गया पति, क्रेडिट कार्ड ने खोली बेवफाई की पोल

Published: Jul 26, 2019 12:37:59 pm

Submitted by:

Priya Singh

गुजरात में एक धोखेबाज पति की खुल गई पोल
क्रेडिट कार्ड (Credit card) के जरिए पत्नी ने पकड़ी धोखेबाज़ी

 extra marital affair

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) की राजधानी गांधीनगर ( gandhinagar ) में शादी के तीन दिन बाद ही बेवफा पति की पोल खुलने का मामला सामने आया है। इस शख्स की नई नवेली दुल्हन ने अपने पति की चोरी पकड़ी तो सारा मामला सामने आ गया। दरअसल, शादी के तीन दिन बाद पति अपनी पत्नी से ये बोलकर घर से निकला कि वो किसी काम से शहर के बाहर जा रहा है। इसके बाद पति के क्रेडिट कार्ड ( credit card ) से पति की बेवफाई सामने आई।

घर से लगातार गायब हो रहे थे गहने, पुलिस ने नहीं डॉक्टर ने ऑपरेशन कर के सुलझाया केस

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेवफा पति ने क्रेडिट कार्ड की मदद से एक होटल में कमरा बुक किया था। कुछ दिन बाद जब क्रेडिट कार्ड का बिल चेक किया तो उनसे एक होटल का बिल देखा जो उसी दिन का था। पत्नी को याद आया कि उसका पति तो उस दिन घर से ये बोलकर निकला था कि वो शहर से बाहर जा रहा है। धोखा खाई पत्नी ने अपने भाई को सारी बात बताई और मदद के की मांग की।

एक क्रूर शासक ने इस शिवलिंग पर बरपाया था कहर, हिंदू न कर पाएं पूजा इसलिए उठाया ये नापाक कदम लेकिन…

भाई ने तसल्ली के लिए होटल में पूछ-ताछ की तो उसे पता चला कि उसके जीजा उस होटल में किसी लड़की के साथ रुके थे। पुष्टि होने के बाद पत्नी ने अपने ससुराल वालों को ये जानकारी दी। ससुराल वालों उसे आश्वासन दिया कि ये के आम बात है और उन्होंने ये कहते हुए बात टाल दी कि उनका बेटा अपनी आदत सुधार लेगा। महिला का आरोप है कि पति की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया उल्टा उसके ससुराल वाले उसपर तलाक के लिए दबाव बनाने लगे। जिसके बाद महिला ने पुलिस में अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो