scriptडरावनी फिल्में बनाते-बनाते इन फिल्मी सितारों के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर कांप जाएगी रूह | Haunted experience of Bollywood stars | Patrika News

डरावनी फिल्में बनाते-बनाते इन फिल्मी सितारों के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर कांप जाएगी रूह

locationनई दिल्लीPublished: Jun 18, 2018 03:22:22 pm

Submitted by:

Arijita Sen

क्या कभी इस बारे में सोचा है कि जो स्टार्स हॉरर फिल्मों में अभिनय करते हैं या शूटिंग के दौरान विभिन्न जगहों का दौरा करते हैं, उनका इस बारे में क्या विचार है।

Bipasha

डरावनी फिल्में बनाते-बनाते इन फिल्मी सितारों के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली। इंसान की मृत्यु के बाद उनके साथ क्या होता है? इस सवाल का जवाब आज तक नहीं मिल पाया है। कुछ लोगों का विश्वास है कि मौत ही अंत है, इसके बाद कुछ नहीं होता है। वहीं कुछ पुर्नजन्म में यकीन करते हैं लेकिन ज्यादातर लोग भूत-प्रेत और आत्माओं जैसी बातों पर विश्वास करते हैं।

क्या वाकई में आत्माएं होती है? इस बारे में लोगों की कई विचारधाराएं है। इन चीजों पर लोगों की रूचि को देखते हुए देश-विदेश में कई हॉरर फिल्म बनती हैं जिन्हें देखकर हमारी सांसे अटक जाती है, लेकिन क्या आपने कभी इस बारे में सोचा है कि जो स्टार्स हमारे लिए हॉरर फिल्मों में अभिनय करते हैं या शूटिंग के दौरान विभिन्न जगहों का दौरा करते हैं, उनका इस बारे में क्या विचार है।

आइए आज हम आपको इस विषय में बॉलीवुड सितारों के अनुभव के बारे में बताएंगे।

mukesh mill

इनमें सबसे पहले हम बात करते हैं बिपाशा बासु के बारे में जो कई हॉरर फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन फिल्मों की जगह जब असल जिंदगी में उनका सामना भूत से हुआ तो वह दंग रह गईं।

दरअसल मुंबई के पास स्थित मुकेश मिल्स, हॉन्टेड प्लेस के नाम से मशहूर है। वहां जब बिपाशा शूटिंग करने पहुंची तो उनके साथ अजीबोगरीब चीजें होने लगी।

बिपाशा के बाद यूनिट के सभी सदस्यों ने कुछ न कुछ फील किया। इस घटना से सभी हैरान हो गए। उस घटना के बाद से बिपाशा हॉरर फिल्में साइन करने से पहले देखती हैं कि कहीं उसकी शूटिंग मुकेश मिल्स में तो नहीं है।

Nawazuddin Siddiqui

आत्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजउद्दीन सिद्दकी के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जो कि बेहद अजीब था। फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नवाज जहां खड़े थे वहां उनके पीछे की दीवार पर एक फोटोफ्रेम टंगी हुई थी। अचानक वह फ्रेम टेढ़ा हो गया और खुद-ब-खुद टूट गया, जबकि वहां ना तो हवा चल रही थी और ना हीं कील टूटी थी।फिल्म के डायरेक्टर की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने इसका जिक्र नवाज से उस वक्त नहीं किया। वह चाहते थे कि नवाज का ध्यान न भटकें।

Emran Hashmi

अब बात करते हैं इमरान हाशमी के बारे में। इमरान एकबार अपने दोस्तों के साथ मुंबई के पास स्थित हिल स्टेशन माथेरण घूमने हुए थे। वहां उन्होंने ठहरने के लिए एक होटल लिया जिसके कमरे से अजीब-अजीब सी आवाजें आ रहीं थी। इमरान इस वाक्ये से इस हद तक हैरान थे कि उन्होंने इस बारे में अपने दोस्तों के साथ मिलकर पता भी लगाया लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। अगले दिन सुबह होते ही इन्होंने अपना होटल चेंज कर लिया।

Ranveer Singh

फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग करते समय रणवीर सिंह ने एक दिन खुद बाजीराव को महसूस किया। एक दिन सूरज ढ़लने के बाद उन्हें दीवार पर अचानक एक पगड़ी जैसी आकृति दिखाई दी जो बाजीराव से काफी हद तक मिलती-जुलती थी। पहले तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। इस वाक्ये से वह काफी डार गए थे।

 

 

 

 

Varun Dhawan

बॉलीवुड हार्टथ्रॉब वरूण धवन के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जो कि बहुत डरावना था। फिल्म ABCD 2 की शूटिंग के दौरान वरूण लॉस वेगास के एक होटल में रूके थे। यह होटल हॉलीवुड सिंगर प्रैंक सिंटारा का फेवरिट होटल था। इस होटल में ठहरने के दौरान वरूण को किसी के गाने की आवाज सुनाई देती थी जबकि वहां कोई नहीं होता था। ऐसा माना जाता है कि फ्रैंक सिंटारा की आत्मा अब भी वहां रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो