scriptआज तक जिस किसी ने भी किया इस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल उसी की हुई बेरहमी से मौत, जानें क्या है पूरा मामला | Haunted mobile number case in Bulgaria | Patrika News
अजब गजब

आज तक जिस किसी ने भी किया इस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल उसी की हुई बेरहमी से मौत, जानें क्या है पूरा मामला

आज हम आपको एक ऐसी हॉन्टेड एक्सपीरियेन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी जगह को लेकर नहीं बल्कि यह एक मोबाइल नंबर है।

Nov 04, 2018 / 12:53 pm

Arijita Sen

Demo pic

आज तक जिस किसी ने भी किया इस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल उसी की हुई बेरहमी से मौत, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। भूतिया मकान, भूतिया सड़क, हॉन्टेड जंगल के बारे में आप सभी ने सुना है। हममें से कुछ लोगों ने इसे अनुभव भी किया है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हॉन्टेड एक्सपीरियेन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी जगह को लेकर नहीं बल्कि यह एक मोबाइल नंबर है। जी हां, सुनने में भले ही यह कुछ अटपटा सा लगे, लेकिन बिल्कुल सच है।

Haunted mobile number

आज हम उस भूतिया मोबाइल नंबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आज तक जिसने भी यूज किया है वही मौत के मुंह में समा गया। लोगों ने पहले इसे वहम माना, लेकिन जब एक ही घटना लगातार तीन बार हुई तब सभी को यह बात समझ में आ गई। बता दें, अब तक तीन बार इस प्रकार की घटनाएं हो चुकी हैं क्योंकि अभी तक इस नंबर को तीन ही लोगों ने खरीदा है और आश्चर्यजनक रुप से तीनों ही काल के गाल में समा गए। आइए इस बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं।

Haunted mobile number

यह मामला बुल्गारिया का है। 0888888888 यही वह नंबर है जिसने अब तक तीन लोगों की जान ले ली। सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था।

साल 2001 में कैंसर से व्लादमीर की मौत हो गई। हालांकि लोग इसे महज अफवाह मानते हैं क्योंकि मौत की वजह कुछ और ही थी।

व्लादमीर के बाद डिमेत्रोव नाम के एक ड्रग डीलर ने इस भूतिया मोबाइल नंबर को खरीदा। साल 2003 में एक रशियन माफिया द्वारा वह मारा गया। आपको बता दें कि डिमेत्राव का ड्रग कारोबार 500 मिलियन का था।

Haunted mobile number

अब बारी थी डिसलिव नामक शख्स की जो कि पेशे से एक व्यापारी था और एक कोकीन ट्रेफिकिंग ऑपरेशन भी चलाता था।इस नंबर को लेने के बाद साल 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में डिसलिव की हत्या हो गई। लगातार हुई इन तीन मौतों के बाद साल 2005 में ही इस नंबर को सस्पेंड कर दिया गया।

Haunted mobile number

कई बार हम बिना सोचे-समझे लगातार नंबर बदलते रहते हैं, लेकिन कब, क्या, किसके हाथ लग जाए इसकी भनक तक किसी को नहीं होती है।

Home / Ajab Gajab / आज तक जिस किसी ने भी किया इस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल उसी की हुई बेरहमी से मौत, जानें क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो