scriptयहां मुर्दे भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए बेताब रहते हैं लोग | Here dead bodies makes physical relations | Patrika News

यहां मुर्दे भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए बेताब रहते हैं लोग

Published: Nov 28, 2018 02:15:06 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

आप थोड़े से पैसे खर्च करके महिला और पुरुष के बीच होने वाले अंतरंग सीन भी देख सकते हैं, बस इसके लिए आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए। खास बात यह है कि आपने अभी तक सिर्फ जिंदा लोगों को ही शारीरिक संबंध बनाते देखा या सुना होगा लेकिन यहां पर मुर्दा भी संबंध बनाते हैं और यह देखने के लिए लोग लाइन लगा कर खड़े रहते हैं।

adult

यहां मुर्दे भी बनाते हैं संबंध, देखने के लिए बेताब रहते हैं लोग

नई दिल्ली। दुनियाभर में रोजाना न जाने कितनी अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं, जो लोगों को हैरत में डाल देती हैं। अब जो एक नई घटना सामने आई है उसके हिसाब से आप थोड़े से पैसे खर्च करके महिला और पुरुष के बीच होने वाले अंतरंग सीन भी देख सकते हैं, बस इसके लिए आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए। खास बात यह है कि आपने अभी तक सिर्फ जिंदा लोगों को ही शारीरिक संबंध बनाते देखा या सुना होगा लेकिन यहां पर मुर्दा भी संबंध बनाते हैं और यह देखने के लिए लोग लाइन लगा कर खड़े रहते हैं।

इन देशों में लड़कियों को है इस बात की मनाही, गलती होने पर मिलती है खौफनाक सजा

हम जिस घटना के बारे में आज आपको बता रहें हैं वो अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। इस घटना के बारे में जानकर पहले तो आप कहेंगे कि नहीं, ऐसा नहीं हो सकता। लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा सच में हुआ है और लाखों लोग इसके गवाह बने हैं। दरअसल, कुछ महीने पहले कैलिफोर्निया में एक प्रदर्शनी लगाई गई थी, जिसमें मुर्दों को संबंध बनाते दिखाया जाता था। कुछ नया देखने की चाहत रखने वाले लोग इस प्रदर्शनी को देखने के लिए दूर-दूर से आते थे। हालांकि कई लोग इस प्रदर्शनी का विरोध भी कर रहे थे। उनका कहना था कि बिना कपड़ों की लाशों के गुप्तागों और उन्हें संबंध बनाते दिखाया जाना गलत है, इससे समाज पर बहुत गलत प्रभाव पड़ता है।

बता दें कि इस अजीबोगरीब प्रदर्शनी ‘बॉडी वर्ल्ड्स’ का आयोजन जर्मनी के एक विवादित वैज्ञानिक और उनकी पत्नी ने किया था। इस प्रदर्शनी के एक टिकट की कीमत 20 डॉलर थी। इसके बावजूद इसे 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। सोशल मीडिया पर भी इस प्रदर्शनी की खूब चर्चाएं हुई थीं और वीडियो भी वायरल हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो