scriptपति ने दिया धोखा, तलाक के लिए महिला ने नीलाम कर दी ये चीज | Husband cheated, woman is selling wedding dress for divorce | Patrika News

पति ने दिया धोखा, तलाक के लिए महिला ने नीलाम कर दी ये चीज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2021 03:37:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आपने तलाक कई किस्से सुने और पढ़े होंगे। एक महिला का अपने पति से तलाक होने वाला था। तलाक की प्रक्रिया के लिए पैसे जुटाने के लिए शादी के जोड़े को ऑनलाइन बेच रही है।

divorce

divorce

नई दिल्ली। रिश्तों की डोरी विश्वास पर टिकी होती है। जब लड़की अपने पिता के घर से विदा होकर ससुराल आती है तो वह अपने आंखों कई सपने लेकर आती है। वह अपने पति के साथ जीने मरने की कसमें खाती है और हर दुख- सुख में एक- दूसरे का साथ देने का वादा करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि यह रिश्तों की डोर टूट जाती है और नौबत तलाक तक पहुंच जाती है। आपने तलाक कई किस्से सुने और पढ़े होंगे। आज आपको एक अनोखा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आपको हैरानी होगी। एक महिला का अपने पति से तलाक होने वाला था। उसने तलाक और उसकी प्रक्रिया के लिए पैसे जुटाने के लिए अपनी शादी के जोड़े को ऑनलाइन बेचने के लिए रख दिया।

ईबे पर बिक्री के लिए रखा शादी को जोड़ा
एक रिपोर्ट के अनुसार, यूके के चेस्टरफील्ड की 28 साल की सामंथा व्राग अपने पति से तलाक लेने जा रही है। जब उसको पता चला कि पति धोखा दे रहा है तो उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। महिला ने तलाक की प्रक्रिया के लिए पैसे जुटाने के लिए अपनी शादी के जोड़े को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर बिक्री के लिए रखा है।


यह भी पढ़े :— ’कालू बेवफा चायवाला’ के बाद सामने आया ’दिल टूटा आशिक’ चाय कैफे, लोगों की उमड़ी भीड़

दूसरी महिला के साथ रहा है पति
खबरों के अनुसार, महिला ने अपनी शादी के डिजाइनर जोड़े को बिक्री के लिए ईबे पर 2,000 ब्रिटिश पाउंड लगाए। चेस्टरफील्ड की रहने वाली सामंथा व्राग ने अपनी शादी में यह ड्रेस पहनी थी। सामंथा के अनुसार, उसके पति ने शादी के 18 महीने बाद उसे छोड़ दिया। वह अब दूसरी महिला के साथ रह रही है। सामंथा ने कहा कि उसकी ड्रेस थोड़ी गंदी हो रही है। इसमें धोखे की दुर्गंध को दूर करने के लिए ड्रायक्लीन करवाया है।

अब तक नहीं लगी बोली
उनकी ड्रेस में अभी तक 12 लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन कोई बोली नहीं लगाई गई है। 2,000 पाउंड की इस ड्रेस के लिए उन्होंने 500 ब्रिटिश पाउंड से बोली शुरू की है। सामंथा को उम्मीद है कि उनकी शादी की ये ड्रेस बिक जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zhcyx

ट्रेंडिंग वीडियो