scriptपत्नी को मनाने के लिए शख्स ने अपनी बॉडी पर बनवाया अनोखा टैटू, लिखवाई ऐसी बातें | husband gets embarrassing list tattooed on chest to get wife trust | Patrika News

पत्नी को मनाने के लिए शख्स ने अपनी बॉडी पर बनवाया अनोखा टैटू, लिखवाई ऐसी बातें

Published: Jan 07, 2019 03:47:01 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

एक शख्स ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए सीने से लेकर नाभि तक टैटू बनवाया, जिसमें खुद को धोखेबाज और झूठा भी बताया।

omg

पत्नी को मनाने के लिए शख्स ने अपनी बॉडी पर बनवाया अनोखा टैटू, लिखवाई ऐसी बातें

नई दिल्ली: मैं झूठा हूं, धोखेबाज हूं, सेक्स वर्कर्स को पसंद करता हूं, बेईमान और सम्मान नहीं करने वाला हूं।’ ये शब्द एक ऐसे पति के हैं जो अपनी नाराज पत्नी को मनाने की कोशिश कर रहा है। ये बात उसने अपने शरीर पर लिखवाते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी को फिर से वापस पाना चाहता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?
पत्नी को दिया था धोखा

दरअसल, जॉस टेरेस नाम के इस शख्स ने अपनी पत्नी को धोखा दिया था, जिसके बाद पत्नी उससे दूर हो गई। हालांकि, वह पत्नी से दूर नहीं रहना चाहता था। उसे फिर से पाने के लिए इस शख्स ने अनोखे तरीके माफी मांगी। जॉस ने अपनी बॉडी पर एक टैटू बनवाया जिसमें उसने खुद को धोखेबाज, वेश्याओं के पास जाने वाला शख्स बताया।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई टैटू की फोटो

टैटू की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गई। जॉस ने अपने टैटू में लिखा, ‘मैं जॉस टेरेस 2 जनवरी 2019 को यह टैटू अपनी मर्जी से बनवा रहा हूं। मैं अपनी पत्नी को फिर से वापस पाना चाहता हूं।’
लोगों ने महिला से की पति को माफ करने की अपील

इस टैटू को शेयर करने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दी। कुछ ने शादी खत्म करने की सलाह दी तो कुछ लोगों ने जॉस की पत्नी से माफ करने की अपील की।

ट्रेंडिंग वीडियो