scriptपत्नी पर 25 लाख खर्च करके पति ने पढ़ाई के लिए भेजा विदेश, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा… | husband sent wife to canada for education | Patrika News

पत्नी पर 25 लाख खर्च करके पति ने पढ़ाई के लिए भेजा विदेश, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा…

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2019 02:10:48 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

पंजाब का है पूरा मामला
शादी के समय तय हुई थी ये बात
पत्नी ने दिया ससुराल वालों को धोखा

punjab

पत्नी पर 25 लाख खर्च करके पति ने पढ़ाई के लिए भेजा विदेश, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा…

नई दिल्ली: शास्त्रों में पति-पत्नी के रिश्ते को गंगा जैसा पवित्र माना जाता है। लेकिन जब इस रिश्ते में से एक भी गलत निकले तो इस रिश्ते को टूटने में जरा भी वक्त नहीं लगता। ऐसा ही कुछ पंजाब ( Punjab ) में हुआ। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को कनाडा पढ़ने के लिए भेजा ताकि वो वहां सैटल होकर अपने पति को भी वहां बुला लेगी, लेकिन ऐसा होने की जगह पत्नी ने पंजाब वापस आकर किसी दूसरे लड़के से शादी करके वापस कनाडा चली गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, दंगा पीड़ित इंसाफ वेलफेयर समिति पंजाब के प्रधान रजिंदर सिंह संघा निवासी डरौली भाई के बेटे जसप्रीत सिंह ने थाना सदर पुलिस में इस मामले की शिकायत की। शिकायत में कहा गाय कि गांव बोहना निवासी एक युवती के साथ उसकी शादी हुई थी। उस वक्त तय हुआ था कि ससुराल वाले युवती को पढ़ने के लिए कनाडा ( canada ) भेजेंगे। वहीं जब युवती कनाडा में सैटल हो जाएगी तो वो अपने पति को भी वहां बुला लेगी। लेकिन पत्नी वापस आई और बिना पहले पति से तलाक लिए हुए लुधियाना के एक युवक से दूसरी शादी करके वापस कनाडा चली गई। पुलिस ने एनआरआइ युवती और उसके परिजनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया और युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया पर दावा शिवराज सिंह चौहान की पत्नी 5 करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार! जानें क्या है सच्चाई

सबसे खास बता ये रही कि जसप्रीत ने अपनी पत्नी के विदेश जाने, पढ़ाई आदि पर 25 लाख 70 हजार रुपये खर्च किए थे। दोनों की शादी सिख रीती रिवाज से 1 मार्च 2011 में गांव बोहना में हुई थी। वहीं पत्नी ने कनाडा से वापस आकर लुधियाना ( Ludhiana ) के एक होटल में 29 नवंबर 2015 को दूसरी शादी कर ली। इस मामले को जानने के बाद लड़के के परिवार वाले सदमे में हैं। वहीं युवती के परिजनों ने टालमटोल करते हुए पैसे वापस देने से भी इंकार कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो