पत्नी की इस हरकत से परेशान था पति, चढ़ गया बिजली के खंभे पर और फिर...

पति अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर बिजी के खंभे पर चढ़ गया।
खूब समझाने के बाद भी वह नीचे नहीं उतरा।
पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसको नीचे उतारा।

By: Shaitan Prajapat

Published: 07 Mar 2021, 08:41 AM IST

नई दिल्ली। पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत होता है। इस जोड़े के बीच खट्टी मीठी नोकझोंक रिश्ते को और मजबूत बनाती है। अपने पति और पत्नी के किस्से कई बार सुने और पढ़े होंगे। आज आपको एक ऐसा ही अनोखा किस्सा बताने जा रहे हैं। साल 1975 में आई फिल्म 'शोले' का एक सीन आपको याद होगा। फिल्म 'शोले' में वीरू, बसंती से शादी करने की जिद करता है। इसके लिए वह पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। एक इसी प्रकार का मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है। खबरों के अनुसार, एक पति अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर पति बिजी के खंभे पर चढ़ गया। खूब समझाने के बाद भी वह नीचे नहीं उतरा। आखिरकार पुलिस को बुलाना पड़ा और पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसको नीचे उतारा।

पुलिस बड़ी मशक्कत से उतारा नीचे
एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर का बताया जा रहा है। यहां एक पति बिजली के खंभे पर चढ़ गया। शख्स की यह हरकत देखकर सभी लोग घबरा गए। पहले तो उन्‍होंने शख्स को नीचे उतरने के लिए खूब समझाया। लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं था। आखिरकार लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसको नीचे उतारे की कोशिश करने लगी। लेकिन वह पुलिस की बात मानने के लिए तैयार नहीं हुआ। बढ़ी मुश्किल से उसे समझाकर जबरदस्ती नीचे उतारा।

यह भी बढ़े :— बड़ी खबर : अब कार में जरूरी होगा ये खास फीचर, 1 अप्रैल से लागू हो रहा है नया नियम

 

पत्नी की इस हरकत से परेशान था पति
पुलिस के मुताबिक, शख्स शराब के नशे में था। वह अपनी पत्नी की हरकत से काफी परेशान था। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं भी चली जाती थी। इस बात से परेशान होकर वह बिजली के खंभे पर चढ़ गया। हालांकि, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शख्स को जमीन पर उतारा। फिर उस शख्स को थाने ले आ गए। नशा उतरने के बाद पुलिस ने उस शख्स को समझाकर घर भेज दिया।

घर से 400 KM दूर चला गया
एक ऐसा ही मामला इटली से सामने आया था। इटली में पति और पत्नी के बीच कहासुनी हो गई थी। इससे नाराज होकर पति खुद को शांत करने के लिए घ्ज्ञर से इतना दूर निकल गया कि आप सुनकर हैरान हो जाएंगे। खबरों के अनुसार, पति पैदल चलते हुए 418 किलोमीटर दूर तक चला गया। सबसे अचंभित करने वाली बात ये है कि उसे इस बात का ऐहसास भी नहीं हुआ कि वह घर से इतना दूर निकल गया है। बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से इटली में कर्फ्यू लगा है और जब बीच सड़क में एक अकेले शख्स पर पुलिस की नजर पड़ी तो उसे पकड़ कर थाने ले गई।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned