OMG! पति देख रहा था एडल्ट फिल्म, वीडियो में पत्नी को देखा तो उड़े होश

  • पेशे से महिला डॉक्टर है और शख्स सॉफ्टवेयर इंजीनियर
  • दोनों की मुलाकात एक मैट्रीमोनियल साइट पर हुई थी

By: Prakash Chand Joshi

Published: 07 Feb 2020, 05:00 PM IST

नई दिल्ली: आजकल इंटरनेट ( Internet ) पर लोग कैसे भी करके एडल्ट फिल्म ढूंढ लेते हैं। इसमें युवाओं की संख्या काफी ज्यादा मानी जाती है। हालांकि, सरकार बीते समय में कई ऐसी साइटों को बंद किया है। लेकिन इन सबके बीच एक मामले हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, एक शख्स घर पर ऑनलाइन एडल्ट फिल्म देख रहा था। लेकिन उसके पैरों तले तब जमीन खिसक गई जब उसने वीडियो में अपनी पत्नी को देखा, जो कि पुरुष के साथ संबंध बनाती नजर आ रही थी। इसके बाद पति ने महिला को छोड दिया। लेकिन इस मामले हर किसी के होश फाख्ता कर दिए।

film1.png

वैलेंटाइन वीक स्पेशल: अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं इन खास जगहों पर, बीता सकते हैं हसीन पल

महिला पेशे से है डॉक्टर

शख्स पेश से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ( Software Engineer ) है और उसकी उम्र 33 साल है। वहीं महिला की उम्र 32 साल है और वो पेशे से 32 साल की है। वैसे महिला कोलकाता की रहने वाली है और शख्स उत्तर प्रदेश का, लेकिन दोनों एक साथ बेंगलुरु में रहते हैं। दोनों की मुलाकात पहले एक मैट्रीमोनियल साइट द्वारा हुई थी, जिसके बाद साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। वहीं महिला ने शादी से पहले अपने पति को ये बताया था कि वो किसी के साथ पहले रिलेशन में थी, लेकिन अप ब्रेकअप हो चुका है। पत्नी अक्सर अपने पति को पॉर्न फिल्में देखने का दबाव बनाती थी। लिहाजा पति को उसकी बात माननी पड़ी और एक दिन जब वो वीडियो देख रहा था, तो उसमें उसे अपनी पत्नी नजर आई। उसने जब ये बात पत्नी से पूछी तो उसने कहा कि वीडियो उसके पुराने प्रेमी का है। जिसके जरिए वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। ऐसे में पति ने पत्नी की बात मानी और सब कुछ सही चलने लगा।

film2.png

पति ने छोड़ दिया पत्नी को

वहीं बात बीते जनवरी महीने की है जब पति ने एक अन्य वीडियो में फिर से अपनी पत्नी को किसी अन्य आदमी के साथ संबंध बनाते हुए देखा। वहीं जब पति ने इसके बारे में पत्नी से पूछा तो उसने हैरान करने वाला जवाब दिया। पत्नी ने कहा वो शादी से पहले कई लोगों से संबंध बना चुकी है, लेकिन उसे ये नहीं पता कि ये वीडियो ऑनलाइन कैसे हुआ। इसके बाद पति दुखी और नराजा हुआ, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया और खुद अकेले रहने लगा। वहीं पत्नी पति को वापस लाने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस के फैमिली काउंसिलिंग सेंटर गई। लेकिन पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उससे की बातें छुपाई और वो हर रोज नई-नई बातें बताती हैं। ऐसे में वो उसके साथ नहीं रह सकता।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned