script

अगर आप भी जाती है ब्यूटी पार्लर तो हो जाइये सतर्क,कई आपका हाल भी ना हो जाये ऐसा …

locationअगार मालवाPublished: Mar 11, 2017 01:06:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

क्या आप भी पार्लर में समय बिताती हैं? तो ये खबर आपके लिए ही है। मेलबर्न में रहने वाली 21 साल की कैटी हल ने ब्यूटी सैलून जाने से पहले सोचा भी नहीं था कि सुन्दर बनने की चाह उसे बदसूरत बना देगी। पार्लर वालों की गलती के कारण उसके चेहरे का नक्शा ही बदल गया।

INFECTION

INFECTION

क्या आप भी पार्लर में समय बिताती हैं? तो ये खबर आपके लिए ही है। मेलबर्न में रहने वाली 21 साल की कैटी हल ने ब्यूटी सैलून जाने से पहले सोचा भी नहीं था कि सुन्दर बनने की चाह उसे बदसूरत बना देगी। पार्लर वालों की गलती के कारण उसके चेहरे का नक्शा ही बदल गया।पार्लर से निकलते ही होने लगी चेहरे पर खुजली…
कैटी ने मेलबर्न के ईस्ट में स्थित एक पार्लर में अपने लिए अपॉइंटमेंट बुक करवाया। उन्हें अपनी पलकों में आर्टिफिशियल आईलैशेस लगवाना था। पार्लर में ही उनके चेहरे पर लाल चकते आने लगे थे। लेकिन पार्लर से घर आने तक उनके पुरे चेहरे में खुजली होने लगी। 
कैटी बताती हैं कि अगली सुबह तक उनकी हालत काफी बुरी हो गई थी। उन्हें ऐसा लग रहा था मानों किसी ने उनके चेहरे में आग लगा दी हो। कैटी तुरंत डॉक्टर के पास गेन, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उन्हें स्टैफिलोकोकस इन्फेक्शन हुआ है। 
चर्म रोग विशेषज्ञ रॉडनी सिंक्लेयर ने उन्हें बताया कि ये इन्फेक्शन पार्लर वालों की लापरवाही के कारण हुआ था। ज्यादातर ऐसा इन्फेक्शन गंदे इक्यूपमेंट के इस्तेमाल किए जाने से होता है। बैक्टीरिया स्किन को इन्फेक्ट करता है, जिसके बाद स्किन पर रैशेस होने लगता है। लेकिन कैटी को सबसे बड़ा झटका तब लगा, जब उन्होंने इस घटना की कंप्लेन पार्लर में की।

ट्रेंडिंग वीडियो