OMG! दुबई में एक भारतीय पल भर में बना लखपति, हाथ लगी कार और 38 लाख रुपये नकद

  • डीएसएफ के विजिटरों को मिलता है ये खास इनाम
  • शख्स को नहीं हुआ यकीन कि वो बन चुका है लखपति

Prakash Chand Joshi

29 Jan 2020, 10:11 AM IST

नई दिल्ली: आज के दौर में अमीर हर कोई बनना चाहता है और अगर इसके लिए मेहनत न ही करनी पड़ी तो और अच्छी बात। लेकिन सिर्फ नौकरी करके अमीर बन पाना थोड़ा मुश्किल है। इन सबके बीच दुबई में एक भारतीय दुकानदार पल भर में अमीर ( Rich ) बन गया। अब आप सोच रहे होंगे कि भला इस दुकानदार ने ऐसा क्या कर दिया, तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे ये दुकानदार पल भर में अमीर बन गया वो भी लखपति।

car1.png

महेंद्र सिंह धोनी को बुलाया स्टेज पर तो दूर भाग गए लेकिन फिर साक्षी के साथ नजर आए रोमांटिक अंदाज में, वीडियो वायरल

दरअसल, दुबई ( Dubai ) में श्रीजित नाम के भारतीय दुकानदार ने लॉटरी की टिकट खरीदी और 2 लाख दिहरम जीत लिए। मतलब 54,532 डॉलर रुपये जो कि भारतीय रुपये में लगभग 38 लाख रुपये हैं। पिछले 10 सालों से शख्स रेफल यानि लॉटरी खरीद रहा था। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, शख्स ने दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के 25वें संस्करण के तौर पर इनाफिनिटी मेगा रेफल में इनाफिनिटी क्यूएक्स-50 कार के साथ ही 2 लाख दिरहम का नकद इनाम जीत लिये। इस जीत से श्रीजित काफी खुश हैं, उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि वो इतने पैसे और कार जीतें हैं।

car2.png

बात भी सही है एकदम से इतनी बड़ी लॉटरी ( Lottery ) लग जाए तो यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल ही है। श्रीजित कहते हैं "मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। एक दिन जीतने की उम्मीद के साथ मैं पिछले 10 साल से हर साल एक रेफल टिकट खरीदता रहा हूं। मेरे लिए इस जीत के बहुत मायने हैं और अब मुझे विश्वास हो गया है कि सपने पूरे होते हैं। मेरे 2 बेटे हैं और मेरी पत्नी गर्भवती है और इस धन से मेरे बेटों का बेहतर भविष्य सुनिश्चित हो गया है।"

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned