scriptभारतीय शख्स की यूएई में लगी करोड़ों रूपए की लॉटरी, लेकिन इस वजह से अभी तक है इससे अनजान | Indian man won lottery of 28 crores but he still dont know about it | Patrika News
अजब गजब

भारतीय शख्स की यूएई में लगी करोड़ों रूपए की लॉटरी, लेकिन इस वजह से अभी तक है इससे अनजान

युवक की लॉटरी यूएई में निकली है।
युवक को लॉटरी खुलने की जानकारी ही नहीं है।
अधिकारी उससे संपर्क करने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन हो नहीं रहा।

May 05, 2019 / 03:45 pm

नितिन शर्मा

भारतीय शख्स की यूएई में लगी करोड़ों रूपए की लॉटरी, लेकिन इस वजह से अभी तक है इससे अनजान

भारतीय शख्स की यूएई में लगी करोड़ों रूपए की लॉटरी, लेकिन इस वजह से अभी तक है इससे अनजान

नई दिल्ली। किस आदमी का वक्त कब बदल इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता। कब कोई रोड पति से करोड़पति बन जाए और कब करोड़पति रोड़ पर आ जाए इस बात का कोई निर्धारित समय नहीं है। आज हम आपको इसी से जुड़े एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जहां यूएई के अबू धाबी में एक भारतीय शख्स की 40 लाख डॉलर यानि करीब 28 करोड़ रुपये की लॉटरी निकली लेकिन वो इस बात से पूरी तरह अनजान है। जिस भारतीय व्यक्ति की लॉटरी निकली है उसका नाम शोजित है।

VIDEO: इस गांव में साल के तीन महीने नहीं जलाते चूल्हे, पीछे की वजह है मार्मिक

बताया जा रहा है कि शोजित को बीते शुक्रवार अबू धाबी के ड्यूटी फ्री टिकट के ड्रा में विजेता घोषित किया गया है। इसे यूट्यूब के माध्यम से भी प्रसारित किया गया। दरअसल हुआ यूं कि शोजित ने लॉटरी का ऑनलाइन टिकट ख़रीदा था लेकिन उसे इस बात का कतई अंदाजा ही नहीं था कि उसकी करोड़ों रूपए की लॉटरी निकलेगी और वो इतनी बड़ी रकम का मालिक बन जाएगा।

इस महल में लगने जा रहा है सोने का टॉयलेट, आम लोग भी कर सकेंगे इस्तेमाल

शोजित को लॉटरी की खुशख़बरी देने के लिए लॉटरी के अधिकारी बार-बार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा। मीडिया में छपी खबर के हिसाब से लॉटरी का आयोजन अबू धाबी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर किया जाता है और इसका आयोजन करने वाले रिचर्ड बताते हैं कि शोजित को संपर्क किया जा रहा है लेकिन वो फोन नहीं उठा रहे ऐसे में उनसे उनके घर जाकर भी संपर्क किया जाएगा। शोजित के अलावा मंगेश मेंडे नाम के भारतीय ने भी ड्रॉ में बीएमडब्ल्यू 220 आई कार जीती है।

Home / Ajab Gajab / भारतीय शख्स की यूएई में लगी करोड़ों रूपए की लॉटरी, लेकिन इस वजह से अभी तक है इससे अनजान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो