scriptAjab Gajab Shaadi: पहले तो आदमी ने की कुकर से शादी और 4 दिन बाद ले लिया तलाक | Indonesian Man Divorces Rice Cooker After Marriage | Patrika News
अजब गजब

Ajab Gajab Shaadi: पहले तो आदमी ने की कुकर से शादी और 4 दिन बाद ले लिया तलाक

Ajab Gajab Shaadi: चावल बनाने में माहिर अपने प्रिय राइस कुकर से शादी करने के 4 दिन बाद ही इंडोनेशियन व्यक्ति ने ले लिया तलाक।

नई दिल्लीOct 02, 2021 / 04:42 pm

Tanya Paliwal

ajab_gajab_marriage_moment.jpg

नई दिल्ली। Ajab Gajab Shaadi: आप सभी कई शादियों में गए होंगे और कई जगहों के रीति-रिवाज तो थोड़े अलग अतरंगी से होते हैं, जिन्हें देखकर या सुनकर हमें थोड़ा अजीब लग सकता है। लेकिन आज हम आपको ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें रीति-रिवाज या रस्में नहीं बल्कि पूरी शादी ही अतरंगी है। क्या आप कभी सोच सकते हैं कि किसी व्यक्ति ने अपनी दुल्हन के रूप में अपने कुकर को ही चुन लिया हो। यह सुनकर आश्चर्य होने के साथ आपको हंसी जरूर आई होगी। आपकी प्रतिक्रिया हो सकती है कि, ऐसा भी कभी होता है भला कि कुकर से ही शादी कर ली! लेकिन हम आपको बता दें कि यही सत्य है।

और जिसकी गवाह हैं यह तस्वीरें। दरअसल मामला यह है कि, एक इंडोनेशियाई व्यक्ति की अपने चावल कुकर से शादी करने की तस्वीरें ट्विटर पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में यह आदमी सफेद शादी की पोशाक पहने है और उसकी दुल्हन यानी राइस कुकर ने सिर्फ एक सफेद रंग का शादी का घूंघट पहना है। इस व्यक्ति ने दुल्हन जैसा दिखाने के लिए अपने चावल के कुकर को एक ओढा दिया है।

वायरल हुई तस्वीरों में यह इंडोनेशियन दूल्हा और उसकी दुल्हन कुकर एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में से एक में, वह आदमी शादी के कागजात पर दस्तखत करते हुए नजर आ रहा है और एक अन्य तस्वीर में अपनी दुल्हन यानी कुकर को चूमते हुए। तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में इस आदमी ने लिखा कि, ‘व्हाइट, शांत, खाना पकाने में अच्छा, बहुत स्वप्निल’।
cooker.jpeg

यह भी पढ़ें:

इस आदमी की वायरल हुई तस्वीरों पर लोगों की बहुत प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स हैरान होने के साथ इन फोटोस को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। और कमेंट के जरिए कई सवाल भी पूछे जा रहे हैं।

साथ ही आपको बता दें कि यह अजब गजब शादी करने वाला व्यक्ति कहरोल अनम है, जिसने राइस कुकर के साथ अपनी शादी की घोषणा करने के लिए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों को 44,300 से अधिक लाइक और 13,5000 से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है।

 

marry.jpg

इन तस्वीरों पर लोगों की प्रतिक्रियाओं की बात करें तो, एक यूजर ने फिरकी लेते हुए लिखा कि, ‘मैं अपने एयर फ्रायर के साथ ऐसा करने की सोच रहा था’। एक दूसरे यूज़र में हैरानी में पूछा कि, ‘क्या इस शख्स ने अपने राइस कुकर से शादी की? इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने प्रतिक्रिया दी कि, ‘यह शख्स बेहद ही जीनियस है’।

एक बात और है जिसे जानकर भी आपको बड़ा आश्चर्य होगा कि, अनम नामक इस इंडोनेशियन आदमी ने शादी के 4 दिन बाद ही यह जानकारी साझा की कि, उसने अपनी पत्नी यानि राइस कुकर को तलाक दे दिया है। और कारण दिया कि, उसकी पत्नी केवल चावल पकाने में अच्छी है लेकिन कोई अन्य व्यंजन बनाना नहीं जानती।

खैर आप सब समझ ही गए होंगे कि यह सब शादी और तलाक एक मजाक था। क्योंकि आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा में आने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या तरीके अपनाते हैं। और शायद अनम ने भी ऐसा ही किया होगा क्योंकि वह सोशल मीडिया पर फनी कंटेंट बनाते आ रहे हैं।

 

Home / Ajab Gajab / Ajab Gajab Shaadi: पहले तो आदमी ने की कुकर से शादी और 4 दिन बाद ले लिया तलाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो