script

अपने ही चैनल के बंद होने की खबर को पढ़ते हुए रो पड़ी एंकर, वीडियो वायरल

locationसागरPublished: May 12, 2017 06:44:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

इजराइल के वन चैनल पर न्यूज गेला एवन नामक एंकर ने लाइव टेलिकास्ट के दौरान चैनल बंद होने की खबर पढ़ते हुए रो पड़ी और उसके आंसू बहने लगे।

Israeli Anchor Geula Even's

Israeli Anchor Geula Even’s

टीवी एंकर के पद पर रहकर भाव और विचार पर काबू रखना बेहद जरूरी होता है। जबकि कई बार एंकर को ऐसे हालातों का सामना करना पड़ता है, जहां पर ऐसा कर पाना मुश्‍िकल होता है। इन दिनों इजराइल की गेला एवन नामक एंकर काफी चर्चा में हैं।
चैनल के लोगों को इस बात का नहीं था अंदाजा…

दरअसल, इजराइल के वन चैनल पर न्यूज गेला एवन नामक एंकर ने लाइव टेलिकास्ट के दौरान चैनल बंद होने की खबर पढ़ते हुए रो पड़ी और उसके आंसू बहने लगे। चैनल के लोगों को इस बात का अंदाजा था कि चैनल बंद हो जाएगा लेकिन इस बात का अंदाजा नहीं था कि चैनल इतनी जल्दी बंद हो जाएगा। 
चैनल वन 49 सालों से चल रहा था…

इस वीडियो को अबतक 386,000 देखा गया है और 2,010 बार इसे शेयर किया गया है। आपको बता दें चैनल वन पिछले 49 सालों से चल रहा था। इजरायल सरकार ने चैनल वन को बंद करने का फैसला किया है। लेकिन इस खबर की सूचना महिला न्यूज एंकर को उस वक्त दी गई थी जब वह शो के दौरान न्यूज पढ़ रही थी।
Video:

इस वीडियो में गेला एवन नामक एंकर ने कहा…

इस वीडियो में गेला एवन ने कहा, ‘इसी बीच एक ब्रैकिंग न्यूज आ रही है संसद में कहा गया है कि आज से हमारा चैनल बंद हो रहा है और यह हमारा आखिरी प्रोग्राम होगा। चैनल में काम करने वाले लोगों की नौकरी चली जाएगी। मुझे उम्मीद है कि वह सब नई नौकरी ढूंढ लेंगे और पब्लिक ब्रॉडकास्टिंग का मजबूत होना जारी रहेगा।’

ट्रेंडिंग वीडियो