Covid-19 वैक्सीन लगवाते वक्त जादूगर ने तोड़ डाली चम्मच, वीडियो वायरल

-इजराइल के जादूकर उरी गेलर ने कोरोना की वैक्सीन लेते वक्त परफॉर्म की चम्मच मोड़ने की ट्रिक।
-जादूगर ने कहा कि 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को जरूर लगवानी चाहिए कोरोना की वैक्सीन।

 

 

By: भूप सिंह

Published: 03 Jan 2021, 03:01 PM IST

कोरोना वायरस महामारी से लड़ने की ताकत देने के लिए वैक्सीन एक उम्मीद की किरण बनकर आई है। कई देशों में वैक्सीन (Vaccination) लगाने का काम शुरू हो चुका है। इस बीच भारत में भी पहली वैक्सीन को मंजूरी मिल गई है। सरकार ने उसके टिकाकरण को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी है। हाल ही इजराइल (israeli) के मशहूर जादूकर उरी गेलर (Uri Geller) ने भी वैक्सीन का टीका लगवाया, लेकिन उन्होंने इस पल को यादगार बनाने के लिए ऐसा कुछ किया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

महावत से बातें करती है ये हथिनी, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उरी गेलर इंजेक्शन लगवाते हुए नजर आ रहे हैं। वह इजरायल के फेमस जादूगर और एक टेलीविजन सेलिब्रेटी हैं। वह चम्मच मोड़ने वाली अपनी मशहूर ट्रिक के लिए जाने जाते हैं। हाल ही उन्होंने अपनी इसी ट्रिक का इस्तेमाल कोरोना वैक्सीन का टीका लगाते हुए किया। दरअसल, इजराइल में कोरोना वायरस के खिलाफ अग्रिम पंक्ति में शामिल कार्यकर्ता और देश की बुजुर्ग आबादी को कोरोना वायरस का टीका(Coronavirus vaccine) लगाया जा रहा है। इसी अभियान में उरी गेलर ने भी गुरुवार को हिस्सा लिया था।

इस मंदिर में आज भी बसते हैं भगवान शिव, पत्थरों को छूते ही आती है डमरू की आवाज

 

75 वर्षीय जादूगर उरी गेलर ने कोरोना की वैक्सीन लगाते वक्त चम्मच मोड़ने वाली अपनी मशहूर ट्रिक का परफॉर्म किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाते वक्त उरी गेलर के हाथ में एक चम्मच थी और जैसे उन्हें इंजेक्शन लगाया गया ठीक वैसे चम्मच का उपरी हिस्सा टूटकर जमीन में गिर गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 60 वर्ष से अधिक उम्र के हर वक्ति को कोरोना की वैक्सीन अवश्य लगवाना चाहिए। बता दें कि इजराइल में 19 दिसंबर से कोरोना का टीकाकरण प्रोग्राम शुरू किया गया है। इजरायल को उम्मीद है कि जनवरी अंत तक 25% आबादी को कोरोना वायरस का टीका दे दिया जाएगा।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned