नहाने पर ही करोड़ों रुपए खर्च कर देती है ये लड़की, एक दिन का खर्च जानकर हैरान रह जाएंगे

बेपनाह हुस्न की मालकिन कमालिया के 10 घर हैं और प्राइवेट जेट भी। कमालिया को हीरे से जड़ी घड़ियां पहनने का शौक है जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा होती है....

By: भूप सिंह

Published: 09 Jan 2021, 10:50 PM IST

दुनिया में जहां एक तरफ गरीब लोग दो वक्त की रोटी के लिए तरसते हैं तो वहीं कुछ अमीर लोग अपने शौक के लिए पानी की तरह पैसे बहाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही औरत की कहानी बताने जा रहे हैं जो अपने शौक के लिए करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाती हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक खूबसूरत महिला कमालिया जहूर है। कमालिया की लाइफ स्टाइल औरों से बिल्कुल अलग है जिस वजह से वह चर्चा में हैं।

 

women-10.png

बता दें कि 39 वर्षीय कमालिया नहाने में करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार कमालिया ऐसी कौनसी महंगी चीज लगाती हैं जिससे नहाने पर ही करोड़ों रुपए खर्च हो जाते हैं। तो हम आपको बता दें कि उन्हें शैम्पेन से नहाने का शौक है। कमालिया के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं। जिनका नाम मोहम्मद जहूर है। कामलिया मॉडलिंग और सिंगिंग भी करती हैं।

 

women-12.pngwomen-11.png

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कामलिया रोज 5 रुपए की शैम्पेन की कई बॉटल्स नहाने के लिए खरीदती हैं। जिसके चलते वह नहाने में करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं। कमालिया और मोहम्मद जहूर की जुड़वा बेटियां हैं, जिनका नाम अराबेला और मीराबेला। उनके घर में 22 नौकर हैं, जो घर की देखदेख करते हैं। इन नौकरों की एक साल की पगार 1.94 करोड़ रुपए है। इतना ही नहीं इस कपल के 10 घर, एक प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घड़ियां पहनने का शौक है, जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है। उनके एक चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned