scriptबेकार समझकर शख्स ने कटवा दिए शरीर के ये अंग, अब ऐसे करता है इस्तेमाल | Karim Boumjimar removed his nipple and navel to make jewellery | Patrika News

बेकार समझकर शख्स ने कटवा दिए शरीर के ये अंग, अब ऐसे करता है इस्तेमाल

Published: Sep 21, 2018 11:22:44 am

Submitted by:

Arijita Sen

करीम ने अलग दिखने की चाह में कुछ ऐसा कर डाला जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

करीम बोमजिमार

बेकार समझकर शख्स ने कटवा दिए शरीर के ये अंग, अब ऐसे करता है इस्तेमाल

नई दिल्ली। आजकल के जमाने में लोगों में फैशन का क्रेज बहुत ज्यादा है। हर कोई दूसरे से स्टाइलिश दिखना चाहता है। अपने इसी क्रेज के चलते लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अलग दिखने की चाह में कुछ ऐसा कर डाला जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

करीम बोमजिमार

बता दें, इस नवयुवक का नाम करीम बोमजिमार है। करीम लंदन का रहने वाला है। करीम ने अलग दिखने की चाह में अपने ही शरीर के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके चलते वह रातोंरात सूर्खियों में आ गया। दरअसल, करीम अपने शरीर के निप्पल और नाभि को काट कर उससे ज्वेलरी बना लिया है। जी हां, हैरान कर देने वाली यह बात बिल्कुल सच है। करीम ने अपने निप्पल से दोनों कानों की बालियां बना दी और इसे अब वह पहनता भी है।

जहां तक रही नाभि की बात तो करीम अपनी नाभि को बेकार समझता था और इसी के चलते उसने इसे भी सर्जरी कर निकलवा दिया और इससे नेकलेस बनवा लिया। जल्द ही वह इन आभूषणों को बाजार में पेश करने वाला है। करीम का यह मानना है कि उसने कला के एक बेहतरीन नमूने की पेशकश की है जिसके चलते वह बहुत खुश भी है। वह इस हद तक उत्साहित है कि उसने इन आभूषणों और अपने सर्जरी के बाद की फोटोज को सोशल मीडिया पर सांझा भी किया है।

करीम बोमजिमार

दिए गए इन तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि करीम की बॉडी से निपल और नाभि दोनों गायब है। करीम ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह इन दो अंगों से बिल्कुल त्रस्त आ चुका था। इसीलिए उसने सर्जरी के माध्यम से इन्हें शरीर से अलग कर दिया।

करीम अपने इस काम को पॉजिटिव वे में लेते हुए यह कहता है कि, अब उसे तैरने में काफी आसानी होती है। वह पहले की अपेक्षा अब ज्यादा तेजी से तैरने में सक्षम है।

आने वाले समय में वह अपनी जीभ, पैर के तलवों और शरीर के दूसरे अंगों पर भी इस कलाकारी को करने की ख्वाहिश रखता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो