लॉकडाउन तोड़ा तो पुलिस ने दिखाई गांधीगिरी, आरती उतारकर किया शर्मिंदा

  • Lockdown : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का है मामला, एक शख्स ने फेसबुक पर शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें, लोग कह रहे हैं सही सिखा रहे हैं सबक

By: Soma Roy

Published: 30 Mar 2020, 10:46 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए जहां देेशभर में लॉकडाउन किया गया है। वहीं अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो नियमों को तोड़ खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस इन्हें सबक सिखाने के लिए तमाम हथकंडे आजमा रही है। कहीं वे सख्ती से पेश आ रहे हैं, तो कहीं वे गांधीगिरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बिलासपुर से कुछ तस्वीरें ऐसी सामने आई हैं, जहां लॉकडाउन तोड़ने वालों की पुलिस आरती उतार रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो और तस्वीरों के मुताबिक घटना बिलासपुर का है। यहां की पुलिस लॉकडाउन में सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों को सबक सिखाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। यहां की पुलिस ने डंडे मारने या जुर्माना लगाने के बजाय ऐसे लोगों की आरती उतारी। साथ ही तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। बताया जाता है कि इसका वीडियो फेसबुक के एक यूजर ने अपलोड शेयर किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

tilak.jpg

वीडियो के मुताबिक पुलिस सड़कों पर घूमने वाले लोगों को रोककर उनकी आरती उतार रही है। साथ ही उनके ऊपर फूल भी चढ़ा रही है। साथ ही पुलिस ऐसे लोगों से हाथ जोड़कर उनसे विनती करती है कि प्रभु, आप इस कठिन समय में अपने घर पर ही रहें। मालूम हो कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर गांधीगिरी के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए है। जिसमें पुलिस लॉकडाउन तोड़ने वालों को उनकी गलती का एहसास कराने के लिए सख्ती नहीं बल्कि नर्मी से पेश आ रही है।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned