scriptकबाड़ में खरीदी कुर्सी ने बदल दी इस कपल की जिन्दगी,रातों रात में हो गए मालामाल | luck is changing overnight becomes a special human being | Patrika News

कबाड़ में खरीदी कुर्सी ने बदल दी इस कपल की जिन्दगी,रातों रात में हो गए मालामाल

Published: Feb 22, 2017 01:20:00 pm

Submitted by:

guest user

कहावत है “देने वाला जब भी देता है, छप्पर फाड़ कर देता है”। और जब किस्मत बदलती है तो रातों-रात आम इंसान भी खास बन जाता हैं। यह कहावत अमेरिका के एक साथ शख्स एकदम सटीक बैठती है।

lucky couple

lucky couple

कहावत है “देने वाला जब भी देता है, छप्पर फाड़ कर देता है”। और जब किस्मत बदलती है तो रातों-रात आम इंसान भी खास बन जाता हैं। यह कहावत अमेरिका के एक साथ शख्स एकदम सटीक बैठती है। यह शख्स कभी सपने में भी नहीं सोचा होगी कि वह एक दिन करोड़पति बनेगा।
कुर्सी खरीदने वाले इस जोड़े को क्या मालूम था कि ये कुर्सी उनकी किस्मत बदलने वाली है। इस दंपति ने करीब 10 साल पहले इस कुर्सी को खरीदा था। उस वक्त उनके पास इसकी मरम्मत के पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्होंने छह सालों तक इसे स्टोर रुम में ही रखा। 
छह साल बाद जब इस कुर्सी की मरम्मत कराई गई तो एंगस ये देखकर चौंक गए कि कुर्सी में हीरे के गहने छिपाए गए हैं। एंगस ने ये बात अपनी पत्नी को नहीं बताई। अपनी शादी की सालगिरह पर एंगस ने अपनी पत्नी को डायमंड रिंग देकर चौंका दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो