script

लड़कियों की तरह फोटो क्लिक कराती है ये बकरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2019 04:38:34 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मलेशिया की बकरी का फोटो ( malaysia goat photoes )
11 महीने की इस बकरी को पोज देकर फोटो क्किल कराने का है शौक

viral pic
नई दिल्ली। आपने सोशल मीडिया पर लड़कियों की पाउट करते और पोज देते हुए क्लिक की गईं कई तस्वीरें देखी होंगी। लेकिन क्या आपने कभी किस बकरी को पाउट देते हुए पोज में फोटो क्लिक कराते देखा है, शायद नहीं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर मलेशिया ( malaysia goat photoes viral ) की एक बकरी की पाउट करते हुए तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।
यह भी पढ़ें

अब मनचले नहीं करेंगे परेशान, इन 10 तरीकों से सिखा सकती हैं सबक

pic
IMAGE CREDIT: twitter
इस बकरी को फोटो क्लिक कराने का काफी शौक है। 11 महीने की यह बकरी मलेशिया के पेराक राज्य के एक फार्म में रह रहती है। बकरी की तस्वीरें लाइवस्टॉक फर्म के मालिक ने फर्म के फेसबुक पेज पर पोस्ट की थी।
pic
IMAGE CREDIT: twitter
तस्वीरें इतनी खूबसूरत थी कि सबका ध्यान बकरी की ओर आकर्षित हो गया और देखते ही देखते बकरी की ये तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं।

pic
IMAGE CREDIT: twitter

बता दें कि लोगों को बकरी की तस्वीरें इतनी पसंद आ रही हैं कि वे उसकी तुलना कोरियन पॉप स्टॉर से करने लगे हैं। बकरी के मालिक ने बताया कि रोमोस नाम की इस बकरी को फोटो क्लिक करवाना काफी पसंद है। कैमरा देखते ही बकरी पेज देना शुरू कर देती है। उन्होंने बताया कि जब मैंने रोमोस की फोटो सोशल मीडिया ( social media ) पर डाली तो कई लोगों ने मुझे उसे बेचने का ऑफर दिया। लेकिन मैने उन्हें मना कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो