scriptएक टिप ने बदल दी स्ट्रिप डांसर की लाइफ, लेकिन कस्टमर के साथ जो हुआ वो कर देगा हैरान | man died after gives 1.5 crore tip to strip dancer | Patrika News

एक टिप ने बदल दी स्ट्रिप डांसर की लाइफ, लेकिन कस्टमर के साथ जो हुआ वो कर देगा हैरान

Published: Jun 13, 2018 03:10:20 pm

Submitted by:

Priya Singh

अमेरिका के एक नाइट क्लब में एक शख्स ने स्ट्रिप डांसर को 1.5 करोड़ रुपए टिप के तौर पर दे दिए।

omg

एक टिप ने बदल दी स्ट्रिप डांसर की लाइफ, लेकिन कस्टमर के साथ जो हुआ वो कर देगा हैरान

नई दिल्लीः किसी होटल या रेस्टोरेंट में टिप के तौर पर 50-100 या हजार-दो हजार की बात तो सामान्य है, लेकिन अगर कोइर् शख्स टिप में 1.5 करोड़ रुपए दे दे तो शायद बात हजम न हो। दरअसल, अमेरिका के एक नाइट क्लब में एक शख्स ने स्ट्रिप डांसर को 1.5 करोड़ रुपए टिप के तौर पर दे दिए। इसके बाद लड़की ने स्ट्रिप डांसिग छोड़ने का फैसला ले लिया।
आखिर 1.5 करोड़ रुपए टिप में देने वाला वो शख्स कौन था…

बता दें, टिप देने वाला शख्स एचबीआे के पूर्व एग्जिक्यूटिव मिकी लियू थे। लियू वेरॉनिक को पसंद करते थे, लेकिन कभी उन्होंने ये बात जाहिर नहीं की। उनकी दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि लियू ने अपने रिटायरमेंट अकाउंट्स और लाइफ इंश्यॉरेंस पॉलिसी का बेनिफिशरी भी वेरॉनिक को बना दिया। बताया जाता है कि वेरॉनिका आैर लियू की क्लब में ही कुछ दिनों पहले मुलाकात हुइर् थी। एक दिन अमेरिका के नाइट क्लब में स्ट्रिप डांसर वेरॉनिका बेकहम को लियू ने टिप में 2 लाख 23 हजार डॉलर यानी करीब 1.5 करोड़ रुपए दिए थे।
कुछ दिन बाद ही अचानक हो गइर् मौत

ये टिप मिलने के बाद लियू घर चले गए थे। कुछ दिन बाद ही उनकी मौत हो गइर्। बताया जाता है कि लियू को डायबिटीज और दिल से जुड़ी बीमारी थी। यही वजह थी कि उनकी अचानक मौत हो गई। वहीं, वेराॅनिक बेनिफिशरी थी, इसलिए लियू के बीमा और रिटायरमेंट पॉलिसी की सारी धनराशि वेरॉनिक को मिल गई।
हैरान रह गया परिवार

दरअसल, लियू के परिवारवालों को जब ये पता चला कि उनकी बेनिफिशियरी वेराॅनिक हैं आैर रिटायरमेंट अकाउंट्स और लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी के 2 लाख 23 हजार डॉलर उसी को मिलेंगे तो सभी हैरान रह गए। घरवालों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। हालांकि, कोर्ट ने ये धनराशि वेरॉनिक को ही देने का फैसला किया। इसके बाद वेरॉनिक ने स्ट्रिप डांसिंग को छोड़ने का फैसला कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो