scriptएक पैकेट सॉस के बदले इन्हें मिली महंगी कार | Man exchange his luxury car for sauce packet | Patrika News

एक पैकेट सॉस के बदले इन्हें मिली महंगी कार

Published: Oct 18, 2017 11:48:09 am

यहां एक २३ वर्षीय लडक़ी की किस्मत ऐसी चमकी कि उसे एक सॉस के पैकेट के बदले आलीशान कार मिल गई।

Car

Car

नई दिल्ली। कार लग्जरी गुड है और इसकी कीमत भी बड़ी होती है। खासकर लग्जरी कारें काफी महंगी आती है। हर कोई महंगी कार भी अफोर्ड नहीं कर सकता, वहीं अगर यह कार कोडिय़ों के भाव में मिल जाए तो यह मौका आखिर कौन चूकना चाहेगा। अब सवाल यह उठता है कि आखिर कोई अपनी इतनी महंगी कार कौडिय़ों के भाव में क्यों देगा। जवाब है शौक, जी हां, शौक ऐसी चीज है, जिसे पूरा करने के लिए महंगी कार भी बतौर कीमत चुकानी पड़े तो कम है।
हाल ही अमरीका के मिशिगन में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां एक २३ वर्षीय लडक़ी की किस्मत ऐसी चमकी कि उसे एक सॉस के पैकेट के बदले आलीशान कार मिल गई। रेचल ने शेजवान सॉस के पैकेट के बदले यह महंगी कार हासिल की। दरअसल वहां के एक प्रसिद्ध टीवी शो में इस सॉस का जिक्र किया गया था। जब मैकडोनल्ड ने ग्राहकों के लिए यह सॉस वापस लाने की घोषणा की, तो कार्यक्रम के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना न रहा। लोगों ने सुबह से ही मैकडोनल्ड के बाहर लाइन लगा ली। सॉस के पैकेट कुल २० ही थे और कतार में सैंकड़ों लोग लगे थे।
इसी बीच रेचल और उनका एक दोस्त भी इसी कतार में खड़ा था। आखिरकार उन्हें कुछ पैकेट खरीदने में कामयाबी मिली। घर आकर उन्होंने इसकी तस्वीर फेसबुक पर डाल दी। बस फिर क्या था। शौकीन लोगों ने उन्हें सॉस के बदले अपनी महंगी चीजें ऑफर करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने तो उन्हें एक पैकेट के बदले अपनी महंगी कार तक देने का प्रस्ताव रख दिया। फिर क्या था रेचल को यह ऑफर पसंद आ गया और उसने इस व्यक्ति को सॉस का पैकेट दे दिया और बदले में कार की चाबी ले ली। कार पाकर रेचल काफी खुश नजर आ रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो