चिलचिलाती गरमी से परेशान शख्स ने सूर्यदेव के खिलाफ ठोका केस, कानूनी धाराओं के तहत सख्त कार्रवाई की मांग

चिलचिलाती गरमी से परेशान शख्स ने सूर्यदेव के खिलाफ ठोका केस, कानूनी धाराओं के तहत सख्त कार्रवाई की मांग

Sunil Chaurasia | Publish: Jun, 14 2018 11:58:28 AM (IST) अजब गजब

शिवपाल ने कहा कि उनकी सभी समस्याओ के लिए ब्रह्मांड निवासी श्रीमान सूर्यनारायण कसूरवार हैं।

नई दिल्ली। गरमी का कहर ठंडे इलाकों को छोड़कर पूरे देश के लोगों को पसीने के आंसू रुला रहा है। राजस्थान में अधिकतम तापमान करीब 46 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तो वहीं कुछ दिनों से चल रही गरम हवाओं ने घर से बाहर निकलना दुश्वार कर रखा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के शाजापुर से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। चिलचिलाती गरमी से परेशान एक शख्स ने भगवान सूर्य के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

जी हां, आपने बिल्कुल ठीक सुना है। सूर्य देवता पर गरमी के सितम का सारा ठीकरा फोड़ते हुए शख्स ने इसके पीछे कई वजहें भी बताई हैं, जिसकी वजह से उसे केस दर्ज कराना पड़ा। सूर्य देव के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले शख्स का नाम शिवपाल सिंह है, जिसने शाजापुर पुलिस थाने में अपनी शिकायत लिखवाई है। शिवपाल ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि वह पिछले 1 हफ्ते से चिलचिलाती गरमी से बेहद परेशान है।

शिवपाल ने कहा कि आसमान से बरस रही आग की वजह से उसे काफी दिक्कतें हो रही हैं। शिवपाल की मानें तो तेज़ गरमी की वजह से उन्हें मानसिक और शारीरिक दिक्कतें हो रही हैं, जिसके लिए कोई और नहीं बल्कि खुद सूर्यदेव ज़िम्मेदार हैं। शिवपाल ने कहा कि उनकी सभी समस्याओ के लिए ब्रह्मांड निवासी श्रीमान सूर्यनारायण कसूरवार हैं। अपनी शिकायत में शिवपाल ने लिखा कि उनके कष्टों के लिए सूर्यदेव पर भारतीय संविधान की कानूनी धाराओं के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि इस शिकायत ने पूरे देश भर में चर्चाएं बटोरनी शुरु कर दिया है। लोग शिवपाल के इस अजीबो-गरीब शिकायत को लेकर काफी असमंजस में पड़ गए हैं। जहां कुछ लोग इसे बेवकूफी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे महज़ एक मज़ाकिया शिकायत मानकर टाल दे रहे हैं। आप भी शिवपाल की इस शिकायत पर अपने विचार दे सकते हैं।

Ad Block is Banned