scriptप्रेमी ने अपनी प्रेमिका को भेजा ऐसा गिफ्ट, परिवार में मच गई खलबली, एक झटके में खुल गया 30 साल पुराना राज | Man Gifts Girlfriend A DNA Test On Christmas For Fun | Patrika News

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को भेजा ऐसा गिफ्ट, परिवार में मच गई खलबली, एक झटके में खुल गया 30 साल पुराना राज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2020 02:20:56 pm

एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ऐसा गिफ्ट किया कि प्रेमिका के परिवार में खलबली मच गई और 30 साल पुराना राज सभी के सामने आ गया…..

gift.jpg

25 दिसंबर को क्रिसमस फेस्टिवल बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर सभी ने एक-दूसरे को गिफ्ट भी दिए। लेकिन इस दौरान का एक अनोखा किस्सा अब सामने आया है, जिसने एक लड़की के परिवार की नींद उड़ा दी। दरअसल, एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ऐसा गिफ्ट किया कि प्रेमिका के परिवार में खलबली मच गई और 30 साल पुराना राज सभी के सामने आ गया। इससे जुड़ा किस्सा युवक ने रेडिट रिलेशनशिप एडवाइज फोरम पर बताया है।

पहाड़ से गिरा व्यक्ति लेकिन हुआ ऐसा करिश्मा कि बच गई जान, जिसने सुना रहा गया चकित

मां के उड़ गए होश
उसने कहा कि उसने क्रिसमस के मौके पर अपनी पार्टनर के लिए डीएनए टेस्टिंग किट खरीदी थी, लेकिन इस किट ने उसकी गर्लफ्रेंड की जिंदगी को पूरी तरह से बदलकर रख दिया। युवक ने बताया कि इस किट के टेस्ट उजागर हुए तो लड़की ने देखा कि उसके परिवार के सदस्यों में एक और लड़की का नाम भी शामिल था जो उसकी सौतेली बहन थी। जैसे ही लड़की ने इस बारे में अपनी मां से पूछा तो उन्होंने सौतेली बहन की बात को लेकर साफ-साफ इनकार कर दिया। उसके बाद जब इस लड़की ने अपनी मां से जॉन स्मिथ नाम के शख्स के बारे में पूछा तो मां के ही होश उड़ गए।

18 साल का युवक हुआ प्रेगनेंट, कोख में पल रहा 4 महीने का बच्चा

खुला 40 साल पुराना राज
डीएनए टेस्ट में जो सामने आया उसने लड़की की जिंदगी बदल कर रख दी। दरअसल, लड़की सौतेली बहन के पिता का नाम ही जॉन स्मिथ था और उसके बाद लड़की की मां ने वो कहानी बताई जो किसी को मालूम नहीं थी। लड़की की मां ने बताया कि वह कुछ दिन पहले अपने एक्स बॉयफ्रेंड जॉन स्मिथ से मिलने गई थी। उसके कुछ हफ्तों बाद पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं और उन्हें पता था कि उस बच्चे का पिता जॉन हैं। इस वजह से उन्होंने अपनी सौतेली बेटी की बात को सभी से छुपाकर रखा था। जैसे ही मां की यह बात लड़की ने सुनी तो उसके होश उड़ गए। इस तरह से एक गिफ्ट ने लड़की की पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो