'पति' के प्रेग्नेंट होते ही पत्नी ने दे दिया था तलाक, अब तक अपनी कोख से इतने बच्चों को दे चुका है जन्म

'पति' के प्रेग्नेंट होते ही पत्नी ने दे दिया था तलाक, अब तक अपनी कोख से इतने बच्चों को दे चुका है जन्म

Vinay Saxena | Publish: Sep, 05 2018 03:59:35 PM (IST) अजब गजब

क्या आपने कभी पुरुष को बच्चे को जन्म देते हुए सुना है? अगर नहीं तो ये खबर आपको हैरान कर सकती है।

नई दिल्ली: क्या आपने कभी पुरुष को बच्चे को जन्म देते हुए सुना है? अगर नहीं तो ये खबर आपको हैरान कर सकती है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक-दो नहीं, बल्कि तीन-तीन बच्चों को जन्म दिया है। इतना ही नहीं वह अब चौथे बच्चे को जन्म देने की तैयारी भी कर रहा है। जी हां, चौंकाने वाला ये अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोगों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि आखिर एक पुरुष कैसे बच्चे को जन्म दे सकता है।

पहली बार गर्भ धारण करते ही लोग रह गए थे हैरान


अब तक आपने महिलाओं को ही बच्चे पैदा करते सुना होगा, लेकिन ये मामला बिल्कुल उलट है। थॉमस नक् नाम के इस शख्स ने साल 2008 में 9 महीने का गर्भ धारण करके सभी को चौंका दिया था। इसके बाद से अब तक वह तीन बच्चों को जन्म दे चुके हैं और चौथे बच्चे की तैयारी कर रहे हैं।

पत्नी ने दे दिया था तलाक, आैर फिर...

जानकारी के मुताबिक, शख्स के इस काम की वजह से उसकी पत्नी ने भी उसे तलाक दे दिया था। इसके बाद थॉमस ने दूसरी महिला से शादी कर ली। दूसरी पत्नी को थाॅमस के बारे में पूरी जानकारी थी। वह इस बात से खुश भी। अब दोनों खुशी-खुशी साथ रह रहे हैं। जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति को यह काम करने के लिए बहुत ही खतरनाक सर्जरी से गुजरना पड़ा है, जिसमें इसकी जान भी जा सकती थी।

थाॅमस में थे महिलाआें के सभी हार्मोन्स

दरअसल, थॉमस में महिलाओं के सभी हार्मोंन्स पाए गए थे। डॉक्टर्स का कहना था कि महिलाओं के हार्मोंस की वजह से थॉमस की एक स्पेशल सर्जरी करके उनका जेंडर चेंज किया गया। इसके बाद ही वह तीन बच्चों को जन्म दे सके।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned