तीन बीवियां और तीनों पड़ोसन, एक दिन दुनिया के सामने ऐसे खुली पति की पोल

  • तीन-तीन शादियां कर इलाके में बेखौफ घूम रहा था शख्स
  • 2015 से 2017 के बीच रचाई तीन शादियां
  • सच्चाई आई सामने तो पहुंच गया जेल

Priya Singh

March, 0403:14 PM

नई दिल्ली। कुछ फिल्मों के किस्से दिखने में मज़ाकिया भले ही लगते हो, आप उन कहानियों को देख मज़ाक भी उड़ाते होंगे, लेकिन जब ऐसे किस्से असल ज़िंदगी में होने लगते हैं तो उनका दर्द बयां कर पाना मुश्किल हो जाता है। आपने बॉलीवुड और हॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में देखी होंगी जिसमें फिल्म का हीरो कई शादियां करता है। ऐसी फिल्मों की पटकथा पर्दे पर ही अच्छी लगती है। कोई भी महिला कभी यह बर्दाशत नहीं करेगी कि उसके हिस्से का प्यार कोई और औरत लेकर जाए। Zhang नाम का आदमी तीन औरतों से शादी कर उन्हें एक-दूसरे के आस-पास ही मकान दिलाकर बेखौफ ज़िंदगी जी रहा था। इस शख्स ने साल 2015 से 2017 के बीच एक ही इलाके में तीन शादियां रचाई। एक रियल स्टेट कंपनी चलाने वाला Zhang शंघाई का रहने वाला है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि Zhang ने अपनी तीनों पत्नियों को 1 किलोमीटर के दायरे में ही बसा रखा था।

यह भी पढ़ें- एक या दो बार नहीं कई बार 'मर चुकी' है ये औरत! हर बार अदृश्य ताकत लेती थी बचा

बहुविवाह के इस कांड के बारे में जब Zhang की तीनों पत्नियों को पता चला तब उन्हें अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ। ऐसी नकली और झूठी ज़िंदगी जीने के बावजूद Zhang की दूसरी और तीसरी पत्नी का कहना है कि Zhang एक अच्छे पति थे। दूसरी पत्नी का कहना था कि वह मेरा बेहद ध्यान रखते थे। Zhang की पत्नियां कहती हैं कि शायद ही कोई मर्द उनके पति जैसा होगा। हालांकि इस रहस्य का पर्दाफाश होने के बाद Zhang को बहुविवाह के अपराध में दो साल की जेल हुई। Zhang की पहली पत्नी ही उसकी कानूनी पत्नी थी, लेकिन Zhang की बेवफाई के कारण वह भी उसे छोड़कर चली गई। उनका कहना है कि वह इस दर्द से ज़िंदगीभर नहीं उबर पाएंगी।

यह भी पढ़ें- दो पुलिसकर्मियों को कर दिया गया सस्पेंड, खेल-खेल में कर लिया था महिला को गिरफ्तार

Show More
Priya Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned