scriptशख्स ने आॅनलाइन शाॅपिंग कर मंगवाया था हेडफोन, बाॅक्स खोलते ही मिले दो झटके | man ordered headphone got oil bottle in kolkata | Patrika News

शख्स ने आॅनलाइन शाॅपिंग कर मंगवाया था हेडफोन, बाॅक्स खोलते ही मिले दो झटके

Published: Jun 29, 2018 01:02:29 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

कोलकाता के एक युवक ने फ्लिपकार्ट से आॅनलाइन शॉपिंग करते हुए हेडफोन आॅर्डर किया था, लेकिन जब प्रोडक्ट की डिलीवरी हुई तो युवक को जोर का झटका लगा।

omg

शख्स ने आॅनलाइन शाॅपिंग कर मंगवाया था हेडफोन, बाॅक्स खोलते ही मिले दो झटके

नई दिल्ली: आॅनलाइन शॉपिंग में एक और धोखे की खबर सामने आई है। कोलकाता के एक युवक ने फ्लिपकार्ट से आॅनलाइन शॉपिंग करते हुए हेडफोन आॅर्डर किया था, लेकिन जब प्रोडक्ट की डिलीवरी हुई तो युवक को जोर का झटका लगा। वहीं, जब उसने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया तो जो मैसेज मिला वह भी किसी झटके से कम नहीं था।
बाॅक्स के अंदर मिली तेल की शीशी

कोलकाता में एक युवक ने फ्लिपकार्ट से हेडफोन ऑर्डर किया था। करीब तीन दिन बाद आॅर्डर की डिलीवरी हुई, जो बॉक्स उसके घर पर डिलीवर किया गया उसके अंदर उसे तेल की शीशी मिली। इसके बाद युवक ने बॉक्स पर लिखे हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया।
हेल्पलाइन पर फोन करने पर मिला एेसा जवाब


जानकारी के मुताबिक, जब युवक ने इस नंबर पर कॉल किया तो एक रिंग के बाद फोन कट गया। इसके कुछ देर बार उसके फोन पर ‘वेलकम टू बीजेपी’ का मैसेज मिला। दोबारा नंबर मिलाया तो फिर से वही मैसेज आया। इसके बाद युवक ने इंटरनेट से फ्लिपकार्ट का नंबर निकाला और इस पर कॉल कर कम्पलेन दर्ज करवाई।
कंपनी ने मांगी माफी, कहा- दोबारा भेजेंगे हेडफोन

मामला बढ़ने के बाद फ्लिपकार्ट ने सफाई देते हुए कहा कि हमने यह नंबर तीन साल पहले ही छोड़ दिया था। हालांकि, कंपनी की पैकिंग पर अभी भी वह नंबर मौजूद है। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट ने तेल की शीशी भेजने की गलती पर माफी मांगी है और दोबारा हेडफोन भेजने की बात कही है।
मंगवाई साइकिल, लेकिन बाॅक्स में निकला कुछ आैर…

बता दें, भारत ही नहीं विदेशों में भी आॅनलाइन शाॅपिंग में एेसे धोखे सामने आते रहे हैं। बीते दिनों कैलिफोर्निया में रहने वाले एक कपल ने ऑनलाइन साइकिल ऑर्डर कर मंगवाई। जब कपल के घर पर साइकिल का पार्सल आया तो उसमें से एक ड्रैगन छिपकली निकली। कपल ने यह साइकिल अपनी पोती को गिफ्ट करने के लिए ऑर्डर की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो