शख्स ने आॅनलाइन शाॅपिंग कर मंगवाया था हेडफोन, बाॅक्स खोलते ही मिले दो झटके

कोलकाता के एक युवक ने फ्लिपकार्ट से आॅनलाइन शॉपिंग करते हुए हेडफोन आॅर्डर किया था, लेकिन जब प्रोडक्ट की डिलीवरी हुई तो युवक को जोर का झटका लगा।

By: Vinay Saxena

Published: 29 Jun 2018, 01:02 PM IST

नई दिल्ली: आॅनलाइन शॉपिंग में एक और धोखे की खबर सामने आई है। कोलकाता के एक युवक ने फ्लिपकार्ट से आॅनलाइन शॉपिंग करते हुए हेडफोन आॅर्डर किया था, लेकिन जब प्रोडक्ट की डिलीवरी हुई तो युवक को जोर का झटका लगा। वहीं, जब उसने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया तो जो मैसेज मिला वह भी किसी झटके से कम नहीं था।

बाॅक्स के अंदर मिली तेल की शीशी

कोलकाता में एक युवक ने फ्लिपकार्ट से हेडफोन ऑर्डर किया था। करीब तीन दिन बाद आॅर्डर की डिलीवरी हुई, जो बॉक्स उसके घर पर डिलीवर किया गया उसके अंदर उसे तेल की शीशी मिली। इसके बाद युवक ने बॉक्स पर लिखे हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया।

हेल्पलाइन पर फोन करने पर मिला एेसा जवाब


जानकारी के मुताबिक, जब युवक ने इस नंबर पर कॉल किया तो एक रिंग के बाद फोन कट गया। इसके कुछ देर बार उसके फोन पर 'वेलकम टू बीजेपी' का मैसेज मिला। दोबारा नंबर मिलाया तो फिर से वही मैसेज आया। इसके बाद युवक ने इंटरनेट से फ्लिपकार्ट का नंबर निकाला और इस पर कॉल कर कम्पलेन दर्ज करवाई।

कंपनी ने मांगी माफी, कहा- दोबारा भेजेंगे हेडफोन

मामला बढ़ने के बाद फ्लिपकार्ट ने सफाई देते हुए कहा कि हमने यह नंबर तीन साल पहले ही छोड़ दिया था। हालांकि, कंपनी की पैकिंग पर अभी भी वह नंबर मौजूद है। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट ने तेल की शीशी भेजने की गलती पर माफी मांगी है और दोबारा हेडफोन भेजने की बात कही है।

मंगवाई साइकिल, लेकिन बाॅक्स में निकला कुछ आैर...

बता दें, भारत ही नहीं विदेशों में भी आॅनलाइन शाॅपिंग में एेसे धोखे सामने आते रहे हैं। बीते दिनों कैलिफोर्निया में रहने वाले एक कपल ने ऑनलाइन साइकिल ऑर्डर कर मंगवाई। जब कपल के घर पर साइकिल का पार्सल आया तो उसमें से एक ड्रैगन छिपकली निकली। कपल ने यह साइकिल अपनी पोती को गिफ्ट करने के लिए ऑर्डर की थी।

 

 

Show More
Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned