scriptसांप के बिल में शख्स ने उड़ेल दी कोल्ड ड्रिंक की बॉटल, हश्र देख रह जाएंगे दंग | Man Poured Cold drink in the Snake Pit to take them out, Video Viral | Patrika News

सांप के बिल में शख्स ने उड़ेल दी कोल्ड ड्रिंक की बॉटल, हश्र देख रह जाएंगे दंग

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 07:48:51 am

Submitted by:

Soma Roy

Weird viral video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
सांप को बिल से निकालने के लिए आजमाया नया तरीका

cold1.jpg

jugad for taking snakes from their pit

नई दिल्ली। सांप (snakes) का नाम सुनते ही लोगों की बोलती बंद हो जाती है। ऐसे में अगर कोई कहे कि उसके बिल में हाथ डालना है तो आपकी क्या हालत होगी। मगर इन सब बातों से परे एक शख्स बेधड़क होकर सांप के बिल में कोल्ड ड्रिंक की पूरी बॉटल उड़ेल (poured) देता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।
कोरोना वायरस का बेजुबां झेल रहें कहर, पालतु जानवरों को गोली से उड़ा रहे मालिक

बिल में कोल्ड ड्रिंक के जाते ही कई सारे सांप अचानक से निकल आते हैं। सांप को उसके घर से बाहर निकालने का ये अनोखा तरीका(weird technique) टेक्निक टूल्स नाम की ओर से बताया गया है। शख्स ने इस यूट्यूब चैनल में कई अजीबो-गरीब तरीके बताए हैं। वीडियो के मुताबिक सांप को बिल से बाहर निकालने के शख्स कोल्ड ड्रिंक के साथ कुछ अंडे भी डालता है।
egg.jpg
इन दोनों चीजों के डालते ही अचानक से तेज झाग निकल आता है। इससे बिल में हलचल होने लगती है और ढ़ेर सारे सांप बाहर आ जाते हैं। इसके बाद शख्स उनको एक-एक करके पकड़कर रखने लगता है। ये अनोखा वीडियो लोगों को काफी दिलचस्प लग रहा है। वीडियो को अभी तक यूट्यूब पर करीब 25 लाख लोग देख चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो