scriptऐसी दीवानगी कि बैंड बाजे के साथ घोड़ी चढक़र पहुंचा iPhone X खरीदने | Man rides horse to Apple store to buy iPhone X | Patrika News

ऐसी दीवानगी कि बैंड बाजे के साथ घोड़ी चढक़र पहुंचा iPhone X खरीदने

Published: Nov 06, 2017 11:43:56 am

आपको बता दें कि आईफोन के लिए लोगों में इतना क्रेज है कि चीन में लोग धड़ल्ले से किडनी बेचकर आईफोन खरीदने जाते हैं।

iPhone X

iPhone X

मुंबई। इन दिनों जहां एक तरफ आईफोन्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ आईफोन के फैन्स की गिनती भी बढ़ रही है। आईफोन के लिए दीवानगी की हद तो तब हो गई जब एक शख्स आईफोन एक्स खरीदने घोड़ी पर सवार होकर बैंड बाजे के साथ निकला। इतना ही नहीं उसके साथ चलने वाले लोगों के हाथों में आई लव आईफोन एक्स के प्लाकार्ड्स भी थे। आपको बता दें कि आईफोन के लिए लोगों में इतना क्रेज है कि चीन में लोग धड़ल्ले से किडनी बेचकर आईफोन खरीदने जाते हैं। आईफोन का जुनून उन्हें इस हद तक जाने पर मजबूर कर देता है।
हाल ही मुंबई में रहने वाले पल्लीवाल के आईफोन के प्रति लगाव ने उन्हें घोड़ी चढऩे को मजबूर कर दिया। जी नहीं उन्होंने एक आईफोन के लिए शादी नहीं की है, बल्कि ऐसा तो उन्होंने आईफोन एक्स खरीदने जाते समय किया है। पल्लीवाल आईफोन एक्स खरीदने एक स्टोर पर गाए, लेकिन वह किसी गाड़ी या बाइक पर नहीं बल्कि घोड़ी पर चढक़र और बैंड बाजे के साथ फोन खरीदकर लाए।
मुंबई के थाणे में शुक्रवार शाम को सड़क पर उस वक्‍त तमाशा लग गया। जब राहगीरों ने पल्‍लीवाल को बैंड बाजे के साथ घोड़ी चढ़े देखा। 32 साल का यह युवक दुल्‍हे वाली ड्रेस तो नहीं पहने था लेकिन हाथ में आई लव आईफोन का बैनर जरूर लिए था। एप्‍पल स्‍टोर के मालिक आशीष ठक्‍कर ने घोड़ी पर बैठे पल्‍लीवाल के हाथों में आईफोन पकड़ाया। आपको बता दें कि आईफोन एक्‍स की कीमत 90000 से शुरु है। वैसे आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर आईफोन खरीदने वालों को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसके पीछे वजह है आईफोन की भारी कीमत। बेशक कुछ लोगों का दावा है कि इतना महंगा फोन केवल शो ऑफ करने के लिए ही खरीदे जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो