scriptनशे में धुत शराबी बेटा खा गया मां का दिल, उससे पहले किया था ये काम | man stabs mother eats her heart to kill the hunger | Patrika News

नशे में धुत शराबी बेटा खा गया मां का दिल, उससे पहले किया था ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2018 02:19:03 pm

Submitted by:

Priya Singh

जब पुलिस उस संदिग्ध घर में तफ्तीश करने के लिए दाखिल हुई तब वहां आंगन में मेज़ पर एक प्लेट रखी हुई थी जिसमें एक इंसान के दिल जैसा एक मांस का टुकड़ा सा दिख रहा था।

man stabs mother eats her heart to kill the hunger

नशे में धुत शराबी बेटा खा गया मां का दिल, उससे पहले किया था ये काम

नई दिल्ली। यह घटना पिछले साल की भले ही हो लेकिन जब भी इसे कोई सुनता है उसका दिल ज़रूर दहल जाता है। दहले भी क्यों ना? ज़रा सोचिए उस जन्म देने वाली मां पर क्या गुज़री होगी जब उसके बेटे ने उसे जान से मारने के लिए हाथ बढ़ाया होगा? आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। पुलिस को खबर मिली कि एक घर में कुछ अनहोनी हुई है। किसी की शिकायत के बाद जब पुलिस उस संदिग्ध घर में तफ्तीश करने के लिए दाखिल हुई तब वहां आंगन में मेज़ पर एक प्लेट रखी हुई थी जिसमें एक इंसान के दिल जैसा एक मांस का टुकड़ा सा दिख रहा था। पुलिस ने करीब जाकर देखा तो ऐसा लग रहा था कि जैसे उसे किसी ने एक सिरे से चबाया हो। प्लेट में रखी इस संदिग्ध चीज़ के बगल काली मिर्च का स्प्रे और चटनी रखी हुई थी। खैर इतनी जल्दी पुलिस किसी नतीजे पहुंच नहीं सकती थी लिहाजा उस संदिग्ध चीज को उन्होंने जांच के लिए भेज दिया।

man stabs mother eats her <a  href=
heart to kill the hunger” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/08/26/bnh_3313249-m.jpeg”>इधर पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि, इसी दिन दोपहर में घर में रहने वाले शख्स को संदिग्ध हालत में देखा गया था। वह जब घर से बाहर निकला तो उसके मुंह और हाथ खून से सने थे। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद जांच शुरू हुई और दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक बेटे ने भूख मिटाने के लिए अपनी ही मां का खून कर दिया और दिल निकालकर खा लिया। 27 वर्षीय सुनील नशे में चूर होकर घर लौटा तो भूखा था। यह घिनौनी वारदात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई इस घटना को जिसने सुना उसका दिल दहल गया। जानकारी के लिउए बता दें कि यह घटना पिछले साल की है। नशे में धुत इस कलयुगी बेटे की उसकी मां से बहस हुई और उसने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो