जिस गाड़ी का सपना बच्चा-बच्चा देखता है, कीमत है लाखों आज पड़ी है कूड़े में क्योंकि...

आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतनी महंगी बाइक की देखभाल करने के बजाय उसे कूड़े के ढेर में फेंक दिया।

By:

Published: 08 Sep 2018, 04:24 PM IST

नई दिल्ली। आजकल के युवाओं में बाइक का बहुत क्रेज है और बाइक अगर रॉयल एनफील्ड हो तो बात खुद ब खुद खास बन जाती है। दुनियाभर यह बाइक मशहूर है। काफी लंबे समय से यह बाइक लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।कुछ समय पहले रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पेगासस की करीब 250 मॉडल भारत में बेचे गए थे। जैसा कि आप जानते ही हैं कि लोगों को यह बाइक किस हद तक पसंद है इसी वजह से यह बाइक मार्केट में आते ही बिक गई। रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल की कीमत लगभग ढाई लाख रुपये है।

Royal Enfield classic 500 Pegasus

अब जाहिर सी बात है जो इतना पैसा खर्च करके एक बाइक को खरीदेगा वह उसकी केयर भी अच्छे से करेगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं वह इसकी देखभाल करने के बजाय इतनी महंगी बाइक को कूड़े के ढेर में फेंक दिया।

सुनने में भले ही आपको यह नामुमकिन लगे, लेकिन यह सच है। बता दें, इस व्यक्ति का नाम धीरज जरुआ है। धीरज इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने इस किस्से की वजह से काफी वायरल हो रहे हैं। जब लोगों लोगों को बाइक को इस तरह से फेंकने की वजह पता चली तो वे और भी ज्यादा हैरान हो गए।

 

Royal Enfield classic 500 Pegasus

दरअसल, एनफील्ड के इस मॉडल की बिक्री इतनी तेजी से हुई कि कंपनी की वेबसाइट ही क्रैश हो गई थी जिसके चलते उसकी बिक्री की दूसरी तारीख की घोषणा की गई।

इसके कुछ दिन बाद कंपनी ने एक दूसरी मॉडल क्लासिक सिग्नल्स 350 एडीशन निकाला जिससे कुछ हद तक ही सही लेकिन पेगासस को लेकर लोगों की दीवानगी में थोड़ी कमी आई।

जैसा कि हम आपको बता ही चुके हैं कि पेगासस की कीमत लगभग लगभग ढाई लाख रुपये है जबकि डुअल चैनल एबीएल की कीमत उससे 60 हजार रूपए कम है।

बस इसी वजह से धीरज को लगा कि उन्हें नुकसान पहुंचा है। वह खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगे और गुस्से में उन्होंने अपनी बाइक कचरे में फेंक दी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned