OMG! ये मामला आपको झकझोर देगा, पहले मौलवी करता था रेप और फिर रॉड से युवती को जलाता भी था

  • पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है
  • मामला जान लोगों के दिलों में गुस्सा है

By: Prakash Chand Joshi

Published: 18 Dec 2019, 03:20 PM IST

नई दिल्ली: देश में आए दिन बलात्कार जैसी घिनौनी वारदातें सामने आती हैं। कभी दिल्ली, कभी हैदराबाद तो कभी उन्नाव और भी नाजाने कितनी ऐसी जगह हैं जो मामले दबकर रह जाते हैं। लेकिन जब भी कोई ऐसा मामला सामने आता है, तो देश में इसके प्रति गुस्सा होता है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला बिहार ( Bihar ) से भी सामने आया। जहां एक मौलवी ने सारी हदें पार कर दी।

rape1.png

OMG! ये बच्चा अपना ही मांस नोंचकर खाता है, पास जाने वाले को भी काट देता है

मौलवी ने की हद पार

दरअसल, देश में कई ऐसी शर्मनाक घटनाएं आए दिन सामने आती हैं। वहीं अब बिहार के एक मौलवी को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया। बताया जाता है कि पीड़िता मौलवी ( maulvi ) के घर में काम करती थी। आरोपी का नाम रहाबरे इस्लाम परवेज है। परवेज पर आरोप है कि पहले उसने युवती का बलात्कार किया और फिर वो उसे लोहे के रॉड से दागता भी था। हालांकि, अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस मामले हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं लोगों की मांग है कि मौलवी को फांसी की सजा दी जाए।

rape2.png

नहीं भूले हैं निर्भया और दिशा को

गौरतलब, है कि कोर्ट में अब भी निर्भया के चारों दोषियों की फांसी की सजा का मामला चल रहा है। कोर्ट ने सुनवाई 7 जनवरी तक टाल दी है। 16 दिसंबर 2012 की रात को दिल्ली में चलती बस में निर्भया के साथ 6 दरिंदों ने हैवानियत का घिनौना खेल खेला था, जिसके बाद निर्भया की 29 दिसंबर को मलेशिया के अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं बीते 27 नवंबर की रात हैदराबाद में भी दिशा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। जहां कुछ लोगों ने मदद के बहाने पहले दिशा का रेप किया और फिर उसे जला दिया। हालांकि, ये चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए थे।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned