scriptचुनावी वादे पूरे न करने पर नेता को महिलाओ के कपड़े पहनाकर बाजार में घुमाया | mexico leader did not fulfill promises, forced to parade in woman dres | Patrika News

चुनावी वादे पूरे न करने पर नेता को महिलाओ के कपड़े पहनाकर बाजार में घुमाया

Published: Aug 07, 2019 04:46:17 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

पानी की व्यवस्था सुधारने का किया था वादा
पूरा नहीं कर पाने पर लोगों ने की कार्रवाई
अगली बार वादा पूरा न करने पर सिर मुंडवाने की दी धमकी

mayor
एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें लोगों ने चुनावी वादे पूरे न करने वाले एक नेता को अच्छा सबक सिखाया है। दरअसल लोगों ने उस नेता को महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में घुमाया। नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। घटना मैक्सिको की है।
इस भारतीय बच्ची ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, महज 84 सैकेंड में किया यह कारनामा

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार- दक्षिणी मेक्सिको ( Mexico ) के ह्यूक्सटन ( Huixtan ) प्रांत के मेयर जेवियर जिमेनेज ( Mayor Javier Jimenez ) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो महिलाओं के कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार- मेयर ( Mayor ) ने चुनाव से पहले जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए थे। उसे सबक सिखाने के लिए लोगों ने महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में उसका जुलूस निकाला। इतना ही नहीं, लोगों ने स्थानीय नगर निगम के एक अधिकारी लुईस टॉन के साथ भी ऐसा ही सुलूक किया।
तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हाथों में पोस्टर लिए चल रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वादे पूरे न कर पाने के कारण लोग मेयर को इस तरह घुमा रहे हैं। जो पोस्टर लेकर लोग चल रहे हैं, उस पर लिखा है- ‘ये अपने वादे पूरे नहीं कर पाए।’
पुराना फ्रिज पहाड़ से फेंकना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ कर कराया ये अनोखा काम

एक मेक्सिकन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार- मेयर जेवियर जिमेनेज ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि वो शहर में पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए तीन मिलियन पेसो यानी करीब एक करोड़ आठ लाख रुपए आवंटित करेंगे। किंतु ऐसा करने में वे नाकाम रहे।
लोग आरोप लगा रहे हैं कि मेयर ने पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए दिए जाने वो पैसों में घोटाला किया है।
रिपोर्ट के अनुसार- लोगों ने उन्हें चार दिन तक बंधक भी बनाकर रखा। साथ ही ये धमकी दी कि अगर अगली बार भी वे वादा पूरा नहीं कर पाए, तो उनका सिर मुंडवा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो