scriptइस रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते है खाना, बस करना होगा इतना सा काम | Milan restaurant offers free food | Patrika News
अजब गजब

इस रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते है खाना, बस करना होगा इतना सा काम

हर रेस्टोरेंट की अपनी अलग खासियत है
इटली में एक रेस्टोरेंट में आप फ्री में खाना खा सकते है

नई दिल्लीDec 06, 2019 / 03:19 pm

Piyush Jayjan

untitled-4-4.jpg

Milan Restaurant

नई दिल्ली। अगर आप खाने के शौकीन है तो इस दुनिया में आपने कई तरह के ऐसे रेस्टोरेंट देखे होंगे जिन्हें उनके जुदा अंदाज के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या कभी ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में सुना है, जहां इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करने पर मुफ्त में खाना मिलता हो।

अगर आप भी फ्री में लंच, डिनर या ब्रेकफास्ट करना चाहते है तो इटली के मिलान शहर में ऐसा ही एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम है ‘दिस इज नॉट अ सुशी बार’। जिसे मैटियो और तोमासो पिट्टरेल्लो नाम के दो भाईयों ने मिलकर खोला है।

पिछले साल खुले इस रेस्टोरेंट में फ्री के खाने का स्वाद चखने के लिए बस आपको ‘इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करना होगा। यह रेस्टोरेंट एक जापानी रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहले आपको एक प्लेट खाना ऑर्डर करना पड़ेगा।

31_1540634147.jpg

खाना ऑर्डर करने के बाद रेस्टोरेंट की एक तस्वीर #Thisisnotasushibar हैशटैग के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड करनी होगी। मगर इसमें एक ध्यान रखने वाली बात ये है कि इंस्टाग्राम पर आपके कितने फॉलोवर्स हैं, उसी के आधार पर रेस्टोरेंट आपको अगली डिश मुफ्त में देगा।

अगर आपके 1000 से 5000 के बीच फॉलोवर्स हैं तो आपको एक प्लेट सुशी या साशिमी मुफ्त में मिलेगा। वहीं अगर आपके 5000 से 10,000 फॉलोवर्स हैं तो दो प्लेट खाना फ्री मिलेगा। जबकि 50 हजार फॉलोवर्स हैं तो चार प्लेट और अगर एक लाख फॉलोवर्स हैं तो आप आठ प्लेट खाना फ्री में खा सकते हैं।

 

Home / Ajab Gajab / इस रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते है खाना, बस करना होगा इतना सा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो