इस युवक को देखकर महिलाएं होती है प्रेग्नेंट, एक साल में बने 23 बच्चों के पिता

40 वर्षीय एलन ब्रिस्बेन में रहने वाले एलन शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी है।
वह एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन गया।

By: Shaitan Prajapat

Published: 26 Jan 2021, 09:52 AM IST

नई दिल्ली। माता-पिता बनना जीवन का सबसे बड़ी खुशी होती है। कई लोग एक बच्चे के लिए भगवान के कई मतन्ने करते है। वहीं कुछ लोगों को भगवान एक साथ जुड़वा बच्चे देते है। इस दुनिया में एक बंदा ऐसा है जो एक साल में 23 बच्चों का पिता बन गया है। यह पढ़कर भले ही आपको मजाक लगे लेकिन यह बिल्कुल सच है। ऑस्ट्रेलिया के एलन फन नामक के इस व्यक्ति ने यह अनोखा कारनामा कर दिखाया है। खबरों के अनुसार, एलन ने शुक्राणु को एक शौकिया के रूप में स्टाट किया। बाद में उसके लिए यह स्थायी नौकर बन गई है।

एक साल में बने 23 बच्चों के जैविक पिता
अपने शुक्राणु दान करने के लिए फन नामक एक व्यक्ति बहुत लोकप्रिय है। युवक का कहना है कि महिलाएं उसके स्पर्म काउंट की वजह से उसे बहुत पसंद करती हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वीर्य दान कर वह एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन गया। खबरों के अनुसार, उन्होंने शुरुआत में एक शौकिया शुक्राणु दान किया था। लेकिन बाद में धीरे धीरे यह ही उनका जॉब बन गया। यह मामला सुर्खियों में आने बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़े :— ताजमहल के बारे में कुछ ऐसी रहस्यमयी बातें, जो बहुत कम लोगों ही है पता

प्रतिद्वंद्वी ने की शिकायत
40 वर्षीय एलन ब्रिस्बेन में रहने वाले एलन शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी है। उन्होंने निजी तौर पर शुक्राणु दान किए और लगभग 23 बच्चे पैदा किए। वह एक पंजीकृत प्रजनन केंद्र में वीर्य दान करते है। खबरों के अनुसार, अपने प्रतिद्वंद्वी के बारे में पता चलने के बाद उसके खिलाफ एक जांच भी शुरू की गई है। उनके खिलाफ शिकायत की गई है कि उन्होंने कानूनी क्लिनिक से वीर्य दान किया। निर्धारित सीमा से अधिक बच्चे थे। ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया कानून के तहत एक आदमी के पास केवल 10 परिवार हो सकते हैं।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned