scriptबेटे संग अंतरंग हुई विधवा मां, अब देने जा रही है अपने जवान लड़के के बच्चे को जन्म | Mother got pregnant by her son in Zimbabwe | Patrika News

बेटे संग अंतरंग हुई विधवा मां, अब देने जा रही है अपने जवान लड़के के बच्चे को जन्म

Published: Feb 09, 2019 03:52:34 pm

Submitted by:

Arijita Sen

गर्भ में पल रहे बेटे के बच्चे को यह औरत जन्म देना चाहती है

Betty with her son

बेटे संग अंतरंग हुई विधवा मां, अब देने जा रही है अपने जवान लड़के के बच्चे को जन्म

नई दिल्ली। मां और बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे खास और पवित्र होता है। मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है। ऐसे में आज हम जिस किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर शर्म से आपकी निगाहें झूक जाएगी। इस घटना के अनुसार, एक मां अपने ही बेटे को दिल दे बैठी और उसी से शादी कर ली। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अब वह अपने ही जवान बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है।

Betty

बेहद अजीब लगने वाली यह घटना सच है। जिम्बाब्वे में 40 साल की एक विधवा औरत अपने ही 23 वर्षीय जवान बेटे के बच्चे को जन्म देने जा रही है। इस अजीब दास्तां के बारे में जानकर कोई भी दंग रह जाएगा।

इस विधवा महिला का नाम वेटी एम्बरको है और वह पिछले 12 साल से एक विधवा की जिंदगी बिता रही है। गर्भ में पल रहे बेटे के बच्चे को यह औरत जन्म देना चाहती है, लेकिन समाज की नजरों में यह किसी गुनाह से बढ़कर नहीं है।

इसी के चलते वेटी के खिलाफ मामला दायर किया गया, लेकिन उसने कोर्ट में कुछ ऐसा कहा जिसके चलते अदालत ने उसे बरी कर दिया।

Betty with her son

12 साल पहले पति की मौत हो जाने के बाद वेटी के लिए उस परिस्थिति को संभालना आसान नहीं था। अकसर उसके पति का भाई उसके संग यौन संबंध बनाने की कोशिश करता था। वेटी को यह सबकुछ अच्छा नहीं लगता था। वह अपने बेटे के सबसे ज्यादा करीब थी और उसी के सहारे अपनी जिंदगी गुजारने की उसकी ख्वाहिश थी।

Betty with her son

इस बीच वेटी अपने बेटे के इतने करीब आ गई कि उसके संग शारीरिक संबंधों में लिप्त हो गई। लोगों के लिए यह सब मानना आसान नहीं है और अनैतिक भी, लेकिन महिला ने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अपने लड़के का पालन पोषण उसने अपने दम पर किया है। उसकी पढ़ाई के सारे खर्च उसने ही दिए है, ऐसे में वेटी बिल्कुल नहीं चाहती कि कोई और लड़की उसकी जिंदगी में आए। इसी सोच के चलते उसने बेटे संग शादी की और अब वह अपने बच्चे के बच्चे को जन्म देने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो