scriptकपल की गले मिलने वाली तस्वीर में पैर दिखे उल्टे? लोगों ने बताया भूत, सच्चाई सामने आई तो हैरान रह गए लोग | Netizens shocked with photo illusion in couple's pic | Patrika News

कपल की गले मिलने वाली तस्वीर में पैर दिखे उल्टे? लोगों ने बताया भूत, सच्चाई सामने आई तो हैरान रह गए लोग

Published: Apr 06, 2022 02:21:08 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

एक कपल की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कपल के पैर उल्टे दिखाई दे रहे हैं। क्या वास्तव में कपल के पैर उल्टे हैं? या इसके पीछे छुपा है कोई गहरा राज?

Netizens shocked with photo illusion in couple's pic

Netizens shocked with photo illusion in couple’s pic

दुनिया में ऐसी कई तस्वीरें सामने आती हैं जो सभी को हैरान कर देती हैं। कुछ ऐसी तस्वीरें होती हैं जो लोगों को गुमराह करती हैं तो कुछ खूब हँसाती हैं तो कुछ में छिपा होता है राज जिसे ढूँढना सबके बस की बात नहीं। एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक कपल एक दूसरे के गले लगा रहे हैं। इस तस्वीर में पुरुष ने काले तो महिला ने सफेद रंग के कपड़े पहने हैं पर इस तस्वीर में दोनों के पैर देख लोग उलझन में पड़ गए हैं।
ये कपल एक बीच पर बड़े प्यार से एक दूसरे को गले लगाए हुए है ओर तस्वीर भी साफ है परंतु सवाल पैरों से जुड़ा है। इस फोटो में महिला और पुरुष ने कोई ट्रिक इस्तेमाल नहीं की है। ये एक साधारण सी तस्वीर है तो फिर पैरों को लेकर कैसी उलझन?
दरअसल, इस तस्वीर में कपल के पैर उल्टे दिखाई दे रहे हैं। पहले तो लोगों ने इन्हें भूत कहा परंतु जब फोटो को ध्यान से देखा गया तो पता चला कि यहाँ कपड़े पहनने में कपल ने ट्रिक अपनाई है। पुरुष ने सफेद टी-शर्ट के साथ काली काप्री पहनी है और उसी कैप्री में सफेद कपड़ा मिलवाकर महिला के साथ सफेद कपड़ों के साथ ऐसे खड़ा है कि फोटो ही अजीब दिखाई दे रही। इस कारण ये पता करना कठिन हो गया है कि कौन से पैर किसके हैं।
इस फोटो को लेकर एक यूजर ने दावा किया कि पुरुष के शॉर्ट्स में दो रंग हैं, बीच में सफेद और बाहर की तरफ काला। महिला ने एक काले रंग की ड्रेस फनी है जिससे भ्रम होता है कि शॉर्ट्स का काला हिस्सा सफेद हिस्से से ऊपर जा रहा है लेकिन ये केवल महिला की ड्रेस है जो ऐसी दिखाई दे रही।

यह भी पढ़े – अजब रेलवे स्टेशनों के गजब नाम, सुनकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो