इस शख्स ने 6 गर्लफ्रेंड को एक साथ किया प्रेग्नेंट, लोग रह गए हैरान

नाइजीरिया के रहने वाले प्रीटी माइक प्लेबॉय के रूप में काफी मशहूर है।
वो छह बच्चों के पिता बनने वाले हैं। प्रेग्नेंट महिलाओं में दो पूर्व प्रेमिका भी शामिल है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 28 Jan 2021, 10:32 AM IST

नई दिल्ली। आज समय में कई लोग रिलेशनशिप में रहते है। इस दौरान कई बार लड़की प्रेग्नेंट होती है। आज आपको एक ऐसे बंदे के बारे में बताने जा रहे है जिसकी एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 गर्लफ्रेंड है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि छह की छह एक साथ प्रेग्नेंट हो गई है। यह पढ़कर भले ही आपको मजाक लगे लेकिन यह बिल्कुल सच है। हम बात कर रहे है प्रीटी माइक प्लेबॉय की। उनकी छह महिला दोस्त एक साथ गर्भवती है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


यह भी पढ़े :— यहां लोग बड़े चाव से पीते हैं कॉकरोच का शरबत, वजह है बेहद खास

 

छह महिलाएं में गर्भ में बच्चा
नाइजीरिया के रहने वाले प्रीटी माइक प्लेबॉय के रूप में काफी मशहूर है। सोशल मीडिया पर छह महिलाओं के साथ इसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। प्रीटी माइक का कहना है कि छह महिलाओं के गर्भ में उनका बच्चा पल रहा है। प्रीटी माइक अपने एक्टर दोस्त विलियम्स उचेम्बा की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा थे। जिसकी फोटो वायरल हो रही है। इसकी वजह से दूल्हे-दुल्हन से अधिक चर्चा माइक की हुई। प्रीटी माइक के दोस्त की शादी की चर्चा कम और इसकी ज्यादा हो रही थी।

 

यह भी पढ़े :— दुनिया का सबसे अमीर एथलीट: सोने के कप में पीते है ड्रिंक, दोस्तों पर खर्च करते है अरबों रुपए

सभी रहती है एक साथ
प्रीटी माइक ने अपने इंस्टा पर कहा कि वो इन दिनों सबसे बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं। वो छह बच्चों के पिता बनने वाले हैं। खबरों के अनुसार, प्रेग्नेंट महिलाओं में दो उसकी पूर्व प्रेमिका भी शामिल है। बाकि भी उसके साथ अभी भी रिलेशनशिप है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ये सभी महिलाएं बिना शिकायत किए एक साथ रहती है। खबरों के अनुसार साल 2017 में महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने के आरोप में गिरफ्तर हो चुके है।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned