यहां फ्लाइट से होती है पिज्जा की डिलीवरी, कारण है बेहद हैरान करने वाला

यहां फ्लाइट से होती है पिज्जा की डिलीवरी, कारण है बेहद हैरान करने वाला

Priya Singh | Publish: Apr, 07 2019 12:42:58 PM (IST) | Updated: Apr, 07 2019 12:42:59 PM (IST) अजब गजब

  • दूसरे देश से आता है यहां पिज्जा
  • फ्लाइट से होती है डिलीवरी
  • ये है इसका कारण

नई दिल्ली: अगर हम कहें कि फास्ट फूड हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि आमतौर पर सभी लोग फास्ट फूड fast food खाते हैं, जिनमें से पिज्जा भी एक है। आसानी से पिज्जा हर जगह मिल जाता है। जगह-जगह पर अनेकों कंपनियों के आउटलेट हैं, जहां ये आसानी से मिल जाता है। लेकिन एक जगह ऐसी भी है जहां पिज्जा दूसरे देश से मंगाया जाता है। हैरान मत होइए, ये सच है।

एक ऐसा बीच जहां सेल्फी लेने की सजा है मौत! वजह बेहद ही हैरान करने वाली

 

दरअसल, जहां पिज्जा Pizza दूसरे देश से और वो भी फ्लाइट Flight के जरिए मंगाया जाता है उस देश का नाम है नाइजीरिया। इस देश के कृषि मंत्री ओदू ओगबेह का दावा है कि यहां के अमीर लोग स्टेटस सिंबल दिखाने के लिए 6440 किलोमीडर दूर लंदन London से पिज्जा मंगवाते हैं। मंत्री के अनुसार रात में यहां के अमीर लोग पिज्जा ऑर्डर करते हैं और फिर ब्रिटिश एयरवेज British Airways की फ्लाइट सुबह पिज्जा को नाइजीरिया लेकर आती है।

क्या आपके नाखून में भी है कुछ ऐसा, तुरंत करें चेक, देर हो गई तो...

मंत्री ओदू के बयान का वीडियो सोशल मीडिया social media पर चर्चा का विषय बना हुआ है। कई लोगों ने इस वीडियो Video पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने लिखा 'ब्रिटिश एयरवेज ने पिज्जा डिलीवरी नाइजीरिया में कब से शुरू कर दी। इसके लिए क्या कोई एप्प है?' नाइजीरिया Nigeria की राजधानी अबूजा में सीनेट एग्रीकल्चर कमिटी की बैठक में मंत्री ओदू ओगबेह ने इस बात की जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने ऐसे लोगों की कड़ी आलोचना भी की जो स्टेटस सिंबल दिखाने के लिए दूसरे देशों से चीजें मंगाते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे तो नाइजीरिया ज्यादातर चीजें बाहर से ही आयात करता है, लेकिन अमीरों का ये ट्रेंड सही नहीं है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned