scriptदोनों पैर नहीं, लेकिन बनी अमेरिका की फेमस लॉन्जरी मॉडल, वीडियो भी देखें | No legs, but now she is famous model of america, see video | Patrika News

दोनों पैर नहीं, लेकिन बनी अमेरिका की फेमस लॉन्जरी मॉडल, वीडियो भी देखें

Published: Oct 29, 2015 03:52:00 pm

Submitted by:

थाईलैंड में जन्मीं एक लड़की के जन्म से ही दोनों पैर नहीं हैं, लेकिन अपने बुलंद इरादों की बदौलत वो अमेरिका की लॉन्जरी मॉडल
के तौर पर फेमस हो चुकी है।

थाईलैंड में जन्मीं एक लड़की के जन्म से ही दोनों पैर नहीं हैं, लेकिन अपने हौंसले की बदौलत उसने वो हासिल कर लिया है, जो किसी के लिए भी प्रेरणादायी हो सकता है। दरअसल, अपने बुलंद इरादों की बदौलत वो अमेरिका की लॉन्जरी मॉडल के तौर पर फेमस हो चुकी है।
t1
23 साल की लॉन्जरी मॉडल कान्या सेंसर के जन्म से दोनों पैर नहीं हैं, इसके बावजूद वो अमेरिका में सेलेब्रिटी की तरह फेसस हो चुकी है।
t3
कान्या ने थाईलैंड के बौद्ध मंदिर की सीढ़ियों पर रह कर अपनी जिंदगी की शुरूआती की थी, लेकिन उनकी मेहनत और लगन से आज वो लॉस एंजिलिस में धूम मचा रही है।
t4
कान्या ने 15 साल की उम्र में अपना पहला फोटोशूट करवाया था। इसके बाद उसे लॉन्जरी की मॉडलिंग के लिए बड़े-बड़े ब्रैंड्स के ऑफर आने लगे और कान्या ने ऐसे ऑफर्स में सेलेक्शन कर अपनी प्रतिभा साबित कर दुनिया को ये बता दिया अगर आप में कुछ करने की इच्छा हो तो कोई दिक्कत आपका रास्ता नहीं रोक सकती।

यहां देखें वीडियो:
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो