OMG: गधे ने घास समझ कर खा लिया जहरीला सांप, दोनों की मौत

Donkey एक शाकाहारी जानवर (Vegetarian animals) है, जो घास फूस खाकर जिंदा रहते हैं। लेकिन ये Donkey गलती से सांप को घास समझ कर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई।

By: Vivhav Shukla

Published: 26 Aug 2020, 10:40 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (social media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल गो रही है। इस तस्वीर नें एक गधा, सांप को खाता नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देख कर हर कोई हैरान है। दरअसल, Donkey एक शाकाहारी जानवर (Vegetarian animals) है, जो घास फूस खाकर जिंदा रहते हैं। लेकिन ये Donkey गलती से सांप को घास समझ कर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई।

जानें कौन है दाऊद इब्राहिम की 'गर्लफ्रेंड' महविश हयात? 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से हैं मशहूर

मिली जानकारी के मुताबिक ये अजीब वाकया राजस्थान में प्रतापगढ़ (Pratapgarh in Rajasthan) जिले के पीपलखूंट का है। यहां के माही नदी के घाट पर एक Donkey घाय चर रहा था। इसी दौरान वे घास खाते हुए गलती से एक सांप को मुंह में ले लिया और सांप, गधे के दांतों में फंस गया। गधे ने उसे निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहा।

वहीं गधे के मुंह में फसा सांप भी उसके मुंह से निकने की कोशिश करता रहा लेकिन वो नहीं निकल सका। जिसके बाद उसने गधे को डस लिया। और दो-तीन घंटे बाद सांप के काटने से गधे की भी मौत हो गई तो वहीं सांप भी देर तक मुंह में फसे होने कारण मर गया।

भारत के पास है दुनिया की सबसे खतरनाक मिसाइल, जिससे खौफ खाती है सारी दुनिया !

इस पूरी घटना को देखने और इसकी तस्वीर लेने वाले शख्स लोकेश पंडया (Lokesh Pandaya) ने बताया कि मैं मार्निंग वॉक पर माही नदी के पास घूमने गया था। तभी उसने देखा एक गधा, सांप को खा रहा है। ये देखकर मैं पहले तो हैरान हुआ फिर समझ में आया कि गधे ने सांप को घास समझ कर खा लिया।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned