पहले हादसे में टूटा पैर और फिर अस्पताल की छत का प्लास्टर गिरने से फूटा इस शख्स का सिर

पहले हादसे में टूटा पैर और फिर अस्पताल की छत का प्लास्टर गिरने से फूटा इस शख्स का सिर

Prakash Chand Joshi | Updated: 12 Jul 2019, 01:12:05 PM (IST) अजब गजब

  • यूपी के गोरखपुर का है मामला
  • बाकी लोग बच गए लेकिन रामू के लगी चोट

नई दिल्ली: अमूमन आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि जो किस्मत में होता है वही मिलता है। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी किस्मत इतनी खराब होती है कि उनके साथ हर जगह बुरा ही होता रहता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि गोरखपुर ( Gorakhpur ) में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

 

uttar pradesh

क्या हुआ ऐसा

दरअसल, बीते दिनों उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के गोरखपुर में रामू यादव का पहले तो सड़क हादसे में पैर टूट गया। ऐसे में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ( hospital ) लाया गया। जहां पर उनके पैर में प्लास्टर चढ़ाया गया। लेकिन वो जिस बिस्तर पर लेटे थे उसके ऊपर छत के प्लास्टर का हिस्सा टूटकर उनके सिर पर जा गिरा, जिससे उनका सिर फूट गया। साथ ही उनके सीने पर भी चोट आई है। अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रामू इमरजेंसी के ऑर्थों वार्ड में भर्ती थे। जहां छत का एक हिस्सा उनके सिर पर गिर गया। आनन-फानन में वार्ड की नर्स और अन्य कर्मचारियों ने रामू को इमरजेंसी वार्ड ( emergency ward ) में शिफ्ट किया। जहां पर उनका उपचार किया गया।

uttar pradesh

इसलिए बच गए थे बाकी लोग

रामू यादव की उम्र 45 साल है और वो झंगहा इलाके के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि जिस वक्त छत का प्लास्टर नीचे गिरा उस वक्त वहां और भी लोग मौजूद थे। लेकिन इस दौरान वहां से सभी लोग हट गए, जिससे रामू के अलावा किसी अन्य को चोट नहीं आई। वहीं रामू का पैर टूटने की वजह से वो वहां से नहीं हट पाए, जिससे उनके सिर में चोट लग गई। छत से गिरा प्लास्टर का टुकड़ा पहले बेड के लोहे से टकराया और फिर रामू के सिर से जा लगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned