script

वेबसाइट से खरीदी थी गुड़िया, घर आते ही शुरू हुए भूतिया हमले

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2019 12:19:56 pm

Submitted by:

Soma Roy

Paranormal activity of doll : 70 हजार रुपए में शख्स ने ऑनलाइन खरीदी थी डॉल
शख्स खुद एक पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर है, वो इस पर रिसर्च करना चाहता था

Paranormal activity of doll

Paranormal activity of doll

नई दिल्ली। अक्सर आपने हॉरर फिल्मों में देखा होगा कि गुड़िया में आत्मा का वास होता है। घर में उस भूतिया गुड़िया (haunted doll) के आते ही अचानक घर मेें अजीबो-गरीब चीजें होने लगती हैं। ये बात भले ही फिल्मी लगे मगर इंग्लैंड में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसमें एक लड़के ने वेबसाइट से गुड़िया खरीदी थी। जिसे घर लाते ही उसके यहां भूतिया हमले होने लगे।
सड़क पर पड़े मिले रुपए तो बदल सकती है आपकी तकदीर, अदृश्य शक्ति देती है कई संकेत

दरअसल एक पैरानॉर्मल इंवेस्टिेगेटर (paranormal investigator) ली इस भूतिया गुड़िया को खरीदकर उस पर रिसर्च करना चाहता था। इसके लिए उसने 70 हजार रुपए चुकाए थे। मगर गुड़िया के घर आते ही ली के पिता पर भूतिया हमले होने लगे। उनके हाथों में अजीब से निशान पड़ गए।
doll.jpeg
मालूम हो कि ये भूतिया गुड़िया सबसे पहले इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला ने खरीदा था। व्हाइट गाउन पहने दुल्हन के लिबास में सजी इस गुड़िया को उन्होंने 400 रुपए में खरीदा था। मगर इसे घर लाते ही उनके साथ अजीबों-गरीब घटनाएं होने लगी। उन्हें धीरे-धीरे अपने ही घर में डर लगने लगा। उनके हाथ पर भी वैसे ही चोट के निशान थे जैसे ली के पिता के हाथों पर हैं। उन्होंने डरावनी घटनाओं को होता देख इसे बेचने का मन बना लिया था। उन्होंने एक वेबसाइट पर इसे बेचने के लिए डाला था। ली ने इसी महिला से वो भूतिया गुड़िया खरीदी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो