scriptमैगी के बाद अब पास्ता के साथ नया एक्सपेरिमेंट, शख्स ने एनर्जी ड्रिंक में पकाया पास्ता | Person cooked pasta in energy drink, recipe watch viral video | Patrika News

मैगी के बाद अब पास्ता के साथ नया एक्सपेरिमेंट, शख्स ने एनर्जी ड्रिंक में पकाया पास्ता

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2021 01:34:51 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में एक ओर नया वीडियो सामने आया है। एक बंदे ने एनर्जी ड्रिंक में पास्ता बनाया है।सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे है। कई लोगों को यह वीडियो रास नहीं आया।

pasta

pasta

नई दिल्ली। मिनटों में बनने वाली मैगी आज हर किसी की फेवरिट डिश बन गई है। मैगी की तरह पास्ता भी बहुत से लोगों का फेवरेट है। मैगी और पास्ता को पकाने के लिए अपना एक तरीका होता है। कई लोग इसको अलग अलग तरीके से बनाकर इसका स्वाद बदलने की कोशिश करते है। लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जो क्रिएटिविटी के चक्कर में सबकुछ गड़बड़ कर देते है। इस प्रकार के कई वीडियो सामने आ चुके है। हाल ही में एक ओर नया वीडियो सामने आया है। एक बंदे ने एनर्जी ड्रिंक में पास्ता बनाया है।
एनर्जी ड्रिंक और पास्ता
इस वीडियो को अमेरिकी जादूगर जस्टिन फ्लॉम ने फेसबुक पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत शख्स द्वारा बर्तन में एनर्जी ड्रिंक डालने से होती है। जब एनर्जी ड्रिंक उबलने लगती है तो बंदा उसमें पास्ता डालता है। फिर उबले हुए पास्ता को वह एक प्लेट में निकालता और सॉस बनाने के लिए बचे एनर्जी ड्रिंक में आटा मिला देता है। जब वो अच्छे से मिस्क हो जाता है तो वह उस मिश्रण को प्लेट में रखे पास्ता पर फैला देता है, जिससे पास्ता की सूरत बड़ी अजीब लगने लगती है। यही वजह है कि यह वीडियो पब्लिक के बीच फैल गया है। जस्टिन ने इसके कैप्शन में लिखा, यकीनन आप फिर कभी इस तरीके से पास्ता नहीं खाएंगे।
यह भी पढ़े :— दुकानदार को महंगा पड़ा खराब जूता देना, पति पहुंच गया कोर्ट, देखें वीडियो

जमकर कमेंट क्र रहे है लोग
सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे है। कई लोगों को यह वीडियो रास नहीं आया। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसको देखकर मेरी तो भूख ही खत्म हो गई। वहीं एक अन्य में अपनी टिप्पणी में इस डिश को घृणित और भयावह बताया।
नया एक्सपेरिमेंट
यह पहला मौका नहीं है, जब किसी डिस के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया गया है। इससे पहले इस प्रकार कई वीडियो सामने आ चुके है। इससे पहले मैगी के साथ दही खाने वाली लड़की का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। जब उसने मैगी की तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर दही के साथ मिलाया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yi86q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो